कोरोना के इस दौर में बीजेपी ग़ज़ब है : संजय सिंह

-आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने बिजली की कीमतों में वृद्धि पर चिंता जताया
-कोरोना के संकट काल में योगी जी जनता के कंधों पर बिजली का बोझ डालने की तैयारी कर रही है। सतर्क हो जाइए।

By: Mahendra Pratap

Updated: 02 Aug 2020, 05:14 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार कोरोना काल में यूपी की जनता पर एक और बोझ डालने जा रही है। यूपी सरकार का बिजली विभाग शीघ्र ही बिजली के दाम बढ़ाने की तैयारी कर रहा है। प्रस्ताव तैयार है बस निर्णय लेने की देरी है। आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने बिजली की कीमतों में वृद्धि पर चिंता जताते हुए कहाकि, कोरोना के संकट काल में योगी जी जनता के कंधों पर बिजली का बोझ डालने की तैयारी कर रही है। सतर्क हो जाइए।

यूपी की जनता को सचेत करते हुए आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने रविवार को अपने ट्विट में लिखा कि, कोरोना के संकट काल में योगी जी जनता के कंधों पर बिजली का बोझ डालने की तैयारी कर रही है, दिल्ली में ⁦सीएम अरविंद केजरीवाल⁩ सरकार मुफ़्त बिजली देती है जबकि भाजपा सरकारें महंगी बिजली देती हैं कारण है भ्रष्टाचार। “जागिए अपने मुद्दों पर आवाज़ उठाइये।”

अपने एक दूसरे ट्विट में आम आदमी पार्टी राज्यसभा सांसद ने लिखा कि, यूपी में कोरोना मरीज़ों के नाम पर ख़रीदे गए टूथपेस्ट का घोटाला... कहीं पीपीई किट का घोटाला, कहीं वेंटिलेटर का घोटाला। कोरोना के इस दौर में बीजेपी ग़ज़ब है।

AAP coronavirus
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned