योगी जी कब रुकेगा ये जुर्म का सिलसिला? : संजय सिंह

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और यूपी के प्रभारी संजय सिंह ने यूपी प्रदेश के सीएम योगी को निशाने पर रखते हुए कहाकि योगी जी कब रुकेगा ये जुर्म का सिलसिला?

By: Mahendra Pratap

Published: 04 Aug 2020, 03:20 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश का कानपुर आजकल अपराध को लेकर सुर्खियां में हैं। विकास दूबे बिकरु कांड, बर्रा अपहरण कांड जैसे बड़े अपराध की घटनाओं ने यूपी ही नहीं पूरे देश का नाम अपनी तरफ आकर्षित किया। विपक्षी पार्टी ने अपराध की घटनाओं को लेकर योगी सरकार को निशाने पर रखा। आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और यूपी के प्रभारी संजय सिंह ने यूपी प्रदेश के सीएम योगी को निशाने पर रखते हुए कहाकि योगी जी कब रुकेगा ये जुर्म का सिलसिला?

कानपुर की अपराध की घटनाओं पर आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और यूपी के प्रभारी संजय सिंह ने मंगलवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, कानपुर शोले फ़िल्म का रामपुर बन गया है अपराधी बेख़ौफ़ होकर आये दिन हत्त्या, लूट अपरहण,डकैती,बलात्कार कानपुर की सुर्ख़ियां बन रही हैं लोको कालोनी में पति-पत्नी की निर्मम हत्त्या से लोग सदमें में हैं पिता बेटे को याद करके फफक कर रोने लगा योगी जी कब रुकेगा ये जुर्म का सिलसिला?

कोरोना पर अपने दूसरे ट्विट पर भाजपा सरकार को निशाने पर रखते हुए संजय सिंह ने कहाकि, देश में कोरोना की स्थिति भयावह हो रही है प्रतिदिन संक्रमित मरीज़ों की संख्या व मृत्यु के मामले में “भारत न.1” हो चुका है लेकिन देश को मरने के लिए छोड़ कर मोदी सरकार जश्न मनाने में जुटी है “शर्म करो भाजपाईयों”

AAP BJP Corona virus
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned