अखिलेश यादव ने कहा सरकार आई तो बनवाएंगे विश्वकर्मा मंदिर, केशव प्रसाद मौर्या ने कहा यह भाजपा की वैचारिक जीत

- अखिलेश ने कहा हमारी सरकार बनी तो बनवाएंगे विश्वकर्मा मंदिर, घोषित करेंगे छुट्टी

By: Sanjay Kumar Srivastava

Updated: 18 Sep 2021, 02:26 PM IST

लखनऊ. समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने विश्वकर्मा समाज को यह आश्वासन दिया कि, यूपी में सत्ता आने पर सपा विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी बहाल करेगी। और लखनऊ में गोमती नदी के किनारे भगवान विश्वकर्मा के भव्य मंदिर का निर्माण कराएगी। अखिलेश यादव की इस घोषणा पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बिना नाम लिए कटाक्ष करते हुए कहाकि, यह भाजपा की वैचारिक विजय (BJPs ideological victory) है।

समाजवादी पार्टी कार्यालय लखनऊ में आयोजित अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासभा के विश्वकर्मा जयंती कार्यक्रम में भाजपा सरकार पर हमलावर होते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी जब सरकार बनाएगी तो लखनऊ में गोमती नदी के किनारे भगवान विश्वकर्मा के भव्य मंदिर का निर्माण कराएगी।

मुख्यमंत्री ने विश्वकर्मा समाज का अपमान किया :- विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी खत्म करने पर भाजपा सरकार को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री ने विश्वकर्मा समाज का अपमान किया है। हमने विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी की थी। भगवान हनुमान का गदा, भगवान कृष्ण का चक्र विश्वकर्मा समाज ने ही बनाया था और उनकी ही छुट्टी खत्म कर दी।

भाजपा की वैचारिक विजय : केशव प्रसाद मौर्य

सपा सुप्रीमो को जवाब देते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहाकि, 2014 में भाजपा की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ऐतिहासिक विजय के बाद विपक्षी नेता जो तुष्टीकरण के लिए रोजा इफ्तार की पार्टी देना सत्ता में आने की गारंटी मानते थे। आज उनको मंदिर मंदिर दर्शन, कुंभ मेले में स्नान करना पड़ रहा है। यह भाजपा की वैचारिक विजय है।

चुनाव में भाजपा सरकार का हो जाएगा सफाया : अखिलेश यादव

BJP
Sanjay Kumar Srivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned