scriptसमाज को बांटने मे माहिर लोग कृपया 20 लाख करोड़ के आर्थिक बँटवारे का हिसाब दें : अखिलेश यादव | Lucknow Akhilesh Yadav 20 lakh crores Mahapakage BJP expense sought | Patrika News

समाज को बांटने मे माहिर लोग कृपया 20 लाख करोड़ के आर्थिक बँटवारे का हिसाब दें : अखिलेश यादव

locationलखनऊPublished: Jun 06, 2020 11:14:56 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज एक बार फिर भाजपा सरकार पर तीखे तीर छोड़े। अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहाकि समाज को बांटने में माहिर लोग कृपया करके इस आर्थिक बंटवारे का हिसाब भी दे दें।

समाज को बांटने मे माहिर लोग कृपया 20 लाख करोड़ के आर्थिक बँटवारे का हिसाब दें : अखिलेश यादव

समाज को बांटने मे माहिर लोग कृपया 20 लाख करोड़ के आर्थिक बँटवारे का हिसाब दें : अखिलेश यादव

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज एक बार फिर भाजपा सरकार पर तीखे तीर छोड़े। अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहाकि समाज को बांटने में माहिर लोग कृपया करके इस आर्थिक बंटवारे का हिसाब भी दे दें।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार सुबह दस बजे अपने ट्विटर अंकाउट से एक ट्विवट किया, जिसमें भाजपा सरकार से 20 लाख करोड़ रुपए के महापैकेज का हिसाब मांगा गया है। अपने ट्विवट सपा सुप्रीमो ने कहा कि सरकार बस इतना बता दे कि 20 लाख करोड़ के तथाकथित ‘महापैकेज’ में कितना ग़रीब के लिए है कितना किसान, दिहाड़ी-प्रवासी मज़दूर, छोटे व्यापारी, खुदरा कारोबारी, रेड़ी-ठेले-पटरीवाले व अन्य मजबूरों के लिए है। समाज को बांटने मे माहिर लोग कृपया करके इस आर्थिक बँटवारे का हिसाब भी दे दें।
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव भाजपा सरकार कोई आईना दिखाने का कोई मौका छोड़ते नहीं हैं। गुरुवार को ही अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों, श्रमिकों को गुमराह करने के लिए घोषणाओं पर घोषणाएं कर रही है लेकिन वे धरातल पर कहीं कुछ नहीं हैं। किसान-मजदूर ढूंढ़ रहे हैं कि भाजपा सरकार ने उन्हें कहां और क्या दिया है? अपने पांवों पर खड़े होने में आर्थिक मदद देने के बजाय उन्हें और कर्जदार बनने की साजिश है। उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि खेती को प्राइवेट हाथों में देने की भाजपा साजिश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो