सीएम योगी आदित्यनाथ तो दूसरे प्रदेश से आए हैं, यूपी के नहीं हैं : अखिलेश यादव

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आज यूपी सीएम पर तंज कसते हुए कहाकि, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तो यूपी के नहीं

By: Mahendra Pratap

Published: 20 Feb 2021, 05:14 PM IST

लखनऊ. समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने आज यूपी सीएम पर तंज कसते हुए कहाकि, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तो यूपी के नहीं हैं। योगी आदित्यनाथ तो दूसरे प्रदेश से आए हैं। लेकिन यूपी की जनता ने उन्हें स्वीकार किया है। उन्हें विकास की बात करनी चाहिए। विकास से ही उत्तर प्रदेश का भला होगा।

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का बड़ा फैसला, अब नहीं लेंगे डिजिटल दान

मौका था शनिवार को दूसरे दिन भी सपा प्रदेश मुख्यालय पर विभिन्न दलों के नेताओं का समाजवादी पार्टी में शामिल होने का। इसी अवसर पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कहाकि, सदन में दलाल शब्द का प्रयोग हुआ, यह एक मुख्यमंत्री को पद पर रहते हुए बोलना ठीक नहीं।

सीएम सदन में झूठ बोलते हैं :- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहाकि, सीएम सदन में झूठ बोलते हैं, जनता को धोखा दे रहे हैं। धान की लूट हो गई और मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि किसानों को एमएसपी मिल गया है। भाजपा सरकार ने जो तीनों कृषि कानून बनाए हैं, वह बड़े उद्योगपति और पूजीपतियों के लिए बने हैं। इतना लूट और भ्रष्टाचार किसी सरकार में नहीं हुआ जितना भाजपा सरकार हो रहा है। ये कृषि कानून लाए ही इसलिए गए हैं कि कृषि पर कुछ उद्योग घरानों का कब्जा हो जाए।

भाजपा सरकार ने जनता को निराश किया :- उन्होंने कहा कि यूपी की भाजपा सरकार ने जनता को निराश किया है। किसान, नौजवान से लेकर कोई भी वर्ग अगर अपनी मांगों को लेकर आता है तो उसे यह सरकार अपमानित करती है। भाजपा सरकार के पास अपना कोई काम दिखाने के लिए नहीं है। सीएम योगी, समाजवादी सरकार में किए गए कार्यों को अपना बताकर विज्ञापन दे रहे हैं और प्रचार कर रहे हैं।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned