UP Top News : अखिलेश का बड़ा बयान, हमारी सरकार आएगी तो बीजेपी वालों की इमारतों पर चलवाएंगे बुलडोजर

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

By: Mahendra Pratap

Published: 09 Jan 2021, 12:57 PM IST

प्रयागराज. कोरोना निगेटिव रिपोर्ट वालों को ही मिलेगी माघ मेले में एंट्री, हाईकोर्ट ने मांगी थी रिपोर्ट, सरकार ने दिया जवाब, सरकारी सार्वजनिक भूमि पर बने पूजा स्थलों को हटाने में नाकामी पर कोर्ट नाराज।

लखनऊ. यूपी में 11 जनवरी से तीसरी बार होगा कोविड वैक्सीन का ड्राई रन, ऐसा करने वाला देश का पहला राज्य, तीसरे चरण में 50 वर्ष से अधिक उम्र के लोग और 50 वर्ष से कम उम्र के डायबिटीज, कैंसर रोगियों का होगा वैक्सीनेशन।

अलीगढ़. जिले की वनिता गुप्ता अमेरिका में एसोसिएट अटॉर्नी जनरल नामित, अमेरिका की सम्मानित मानवाधिकार वकीलों मे शामिल वनिता सिविल लिबर्टी यूनियन में हैं सर्वोच्च वकील।

लखनऊ. यूपी में इसी साल 8 नए एयरपोर्टों से शुरू होंगी विमान सेवाएं, मार्च तक कुशीनगर एयरपोर्ट के उद्घाटन की तैयारी, आएंगे श्रीलंका के राष्ट्रपति।

नोएडा. यमुना एक्सप्रेस-वे के किनारे अत्याधुनिक खूबियों वाले तीन नए शहर बसेंगे, 5-5 लाख लोगों के रहने का होगा इंतजाम, गौतमबुद्ध नगर से आगे अलीगढ़, आगरा और मथुरा जिलों का चयन।

लखनऊ. अखिलेश बोले- हमारी सरकार आएगी तो बीजेपी वालों की इमारतों पर चलवाएंगे बुलडोजर, कहा-यूपी पुलिस सरकार के इशारे पर गलत काम कर रही है, यह ठोंकने वाली पुलिस।

लखनऊ. यूपी में तीन साल में 94 पीसीएस अफसर और 2100 कर्मचारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप में हुई कार्रवाई, तीन आइपीएस और दो आइएएस भी दागदार।

BJP
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned