अखिलेश यादव का भाजपा सरकार पर तंज

भाजपाई सरकार की कुनीतियों से जनता परेशान : अखिलेश यादव

By: Mahendra Pratap

Updated: 02 Aug 2020, 04:57 PM IST

लखनऊ. समाजवादी पाटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहाकि भाजपा काल में आम आदमी की बुरी हालात है। कोरोना ने तो हाल खराब ही कर रखा है। उसके अलावा इस वक्त देश की सीमाएं सुरक्षित है। जनता बेहद परेशान है।

समाजवादी पाटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को अपने ट्विट में लिखा कि, कोरोनाकाल में न तो सीमाएं सुरक्षित हैं, न काम-कारोबार, रोज़गार। अर्थव्यवस्था व बैंक डूब रहे हैं, जमा राशि पर ब्याज घटता जा रहा है, पीएफ से पैसे निकाले जा रहे हैं। लोगों ने अपने क़रीबियों को खोया है। भाजपाई सरकार की कुनीतियों के कारण जनता मानसिक रूप से नाउम्मीदगी की शिकार हो रही है।

इससे पूर्व शनिवार को लखनऊ स्थित ऐशबाद ईदगाह पर पत्रकारों से अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहाकि चीन कभी भी पीछे नहीं हटेगा। वह हमारी जमीन पर कब्जा कर रखा है। अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को डिप्लोमैटिक फ्रंट पर काम करना चाहिए और सबसे बड़ी बात है जनता को सच बताना चाहिए कि हमारी कितनी जमीन छिन गई है। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि देश सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं। पहले पकिस्तान परेशान करता था अब चीन। सरकार को सच बताना चाहिए।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned