अखिलेश यादव का सीएम योगी से सवाल, सरकार कोरोनो से जनता की कैसे करेगी रक्षा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहाकि कोरोना के साथ प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत खस्ताहाल है। सरकार कोरोनो से जनता की रक्षा कैसे करेगी।

By: Mahendra Pratap

Updated: 30 Jun 2020, 12:13 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस वक्त यूपी में कोरोना पाजिटिव कुल 22998 केस हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहाकि कोरोना के साथ प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत खस्ताहाल है। सरकार कोरोनो से जनता की रक्षा कैसे करेगी।

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्विट के जरिए योगी सरकार से सवाल किया कि उप्र इस समय कोरोना के साथ-साथ क़ानून-व्यवस्था की भी बिगड़ी हालत का शिकार है। जिस प्रकार ‘कोरोना-टेस्ट’ टाले जा रहे हैं, उसके कारण वास्तविक स्थिति का पता नहीं चल रहा है और ‘कोरोना-पीक’ कब आएगा कहा नहीं जा सकता, तो फिर सरकार बताए कि ‘कोरोना-पीक’ से लड़ने की तैयारी वो कैसे करेगी।

यूपी के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य ने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 685 नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश में 6650 कोरोना के सक्रिय केस हैं जबकि 15506 लोग ठीक होकर अस्पताल से घर जा चुके हैं। जबकि 672 मरीजों की मौत हो चुकी है। प्रदेश में इस वक्त 22998 कोरोना पाजिटिव केस हैं।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned