अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर दागा सवाल, ‘इंवेस्टर मीट्स’ और ‘डिफ़ेंस एक्सपो’ से कितनों को सच्चा रोज़गार मिला

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार से सवाल पूछते कहाकि ‘इंवेस्टर मीट्स’ और ‘डिफ़ेंस एक्सपो’ से कितनों को सच्चा रोज़गार मिला है।

By: Mahendra Pratap

Published: 26 Jun 2020, 02:03 PM IST

लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश रोजगार अभियान’ का शुक्रवार को शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में पीएम मोदी ने वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए इस अभियान की शुरुआत की। ‘आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश रोजगार अभियान’ के जरिए यूपी के सवा करोड़ युवाओं को रोजगार मिलेगा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार से सवाल पूछते कहाकि ‘इंवेस्टर मीट्स’ और ‘डिफ़ेंस एक्सपो’ से कितनों को सच्चा रोज़गार मिला है। इसके साथ ही अपने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से कहाकि वे राज्य व केंद्र की भाजपा सरकार की अक्षम्य गलतियों व जनविरोधी नीतियों का जनता के बीच जाकर पर्दाफाश करें।

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अपने ट्विट से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहाकि, मनरेगा में जनता को नाममात्र के अस्थायी रोज़गार का झुनझुना देने की जगह उप्र के मुख्यमंत्री ये बताएं कि तथाकथित ‘इंवेस्टर मीट्स’ और ‘डिफ़ेंस एक्सपो’ के बाद हुए कितने करार सच में बैंकों के सहयोग से ज़मीन पर उतरे हैं व उनसे कितनों को सच्चा रोज़गार मिला है।

इससे पूर्व गुरुवार को पार्टी मुख्यालय पर सपा सुप्रीमो ने कहाकि भाजपा ने जनता का भरोसा तोड़ा है। सरकार मनमानी पर उतारू है। नागरिक अधिकारों को कुचला जा रहा है। किसान लुट रहा है, मजदूर भूखों मर रहे हैं, बेरोजगारी व महंगाई बेलगाम हो गई है। नौकरी के नाम पर युवाओं को धोखा दिया जा रहा है। बुनकर, दस्तकार व उद्यमी भी किसानों की तरह आत्महत्या करने को विवश हैं। भाजपा सरकार मंडियां खत्म करने के बाद खेती को कॉरपोरेट खेती में बदलने की साजिश रच रही है। सपा नेता और कार्यकर्ताओं से कहा यूपी सरकार और केंद्र सरकार की पोल जनता के बीच जाकर खोलें।

BJP modi
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned