script

‘बेरोज़गार युवाओं’ के साथ हम खड़े हैं, तो सरकार के बदल गये बोल : अखिलेश यादव

locationलखनऊPublished: Sep 19, 2020 01:59:35 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी की खिंचाई करते हुए कहाकि, आज जब हम सब ‘बेरोज़गार युवाओं’ के साथ खड़े हैं, तो सरकार के बोल बदल गये हैं।

‘बेरोज़गार युवाओं’ के साथ हम खड़े हैं, तो सरकार के बदल गये बोल : अखिलेश यादव

‘बेरोज़गार युवाओं’ के साथ हम खड़े हैं, तो सरकार के बदल गये बोल : अखिलेश यादव

लखनऊ. करीब दो साल पहले यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरकारी नौकरी मांग रहे यूपी के बेरोजगारों पर व्यंग्य करते हुए कहा था कि, यूपी सरकार के पास नौकरियां तो बहुत हैं पर योग्य और काबिल उम्मीदवार नहीं हैं। और शुक्रवार को सीएम योगी के बयान बदले हुए थे। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी की खिंचाई करते हुए कहाकि, आज जब हम सब ‘बेरोज़गार युवाओं’ के साथ खड़े हैं, तो सरकार के बोल बदल गये हैं।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, 2 साल पहले जो मुख्यमंत्री जी कह रहे थे कि नौकरियाँ हैं पर उप्र में क़ाबिल युवा नहीं हैं, आज वही कह रहे हैं हमारे युवाओं में प्रतिभा, क्षमता और मेधा है। आज जब हम सब ‘बेरोज़गार युवाओं’ के साथ खड़े हैं, तो सरकार के बोल बदल गये हैं. सच है ‘जिधर जवानी चलती है, उधर ज़माना चलता है’।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि, हमारे युवा साथियों में प्रतिभा है, क्षमता है, मेधा है। वर्तमान यूपी गवर्नमेंट सभी को बिना भेदभाव के समान अवसर उपलब्ध करा रही है। सभी विभागों में रिक्त पदों पर चयन की प्रक्रिया शीघ्र प्रारंभ होगी। हमारा प्रयास है कि आगामी छह माह में सभी विभागों में चयन प्रक्रिया को संपन्न करा लिया जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो