scriptकुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव ने कहा, सपा का काम जनता के नाम | Lucknow Akhilesh Yadav Kushinagar International Airport Protest | Patrika News

कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव ने कहा, सपा का काम जनता के नाम

locationलखनऊPublished: Jun 25, 2020 03:34:34 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

भाजपा इसको अपना गुड वर्क बता रही है तो समाजवादी पार्टी से अपना काम बताया है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा है कि उनके कार्यकाल में एयरपोर्ट का काम शुरू हुआ था।

कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव ने कहा, सपा का काम जनता के नाम

कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव ने कहा, सपा का काम जनता के नाम

लखनऊ. केंद्र सरकार ने कुशीनगर में राज्य के चौथे इंटरनेशनल एयरपोर्ट को मंजूरी देकर यूपी की जनता को तोहफा दिया। इस तोहफे के एवज में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रिया अदा किया ही था कि प्रदेश में सियासत तेज हो गई। और नए-नए राग अलापे जा रहे हैं। भाजपा इसको अपना गुड वर्क बता रही है तो समाजवादी पार्टी से अपना काम बताया है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा है कि उनके कार्यकाल में एयरपोर्ट का काम शुरू हुआ था।
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्विटर पर कुशीनगर एयरपोर्ट बनाने का श्रेय अपने कार्यकाल को दिया। उन्होंने लिखा सपा का काम जनता के नाम। सपा काल में शुरू हुए कुशीनगर एअरपोर्ट को इंटरनेशनल एअरपोर्ट की कैबिनेट मंजूरी मिलने पर उन सबको बधाई जिन्होंने कई साल पहले ये प्रयास आरंभ किया था। सपा काल में प्रारंभ हुए मेरठ, मुरादाबाद, चित्रकूट, आज़मगढ़ व अन्य एअरपोर्ट को भी यथाशीघ्र अनुमति दी जाए।
कुशीनगर एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की मंजूरी मिलने से घरेलू व अंतरराष्ट्रीय पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। थाईलैंड, जापान, चीन, कोरिया आदि देशों सहित दुनियाभर के 53 करोड़ बौद्ध मतावलंबियों के लिए यह आस्था का केंद्र है, क्योंकि भगवान बुद्घ का यहीं महापरिनिर्वाण हुआ था और उन्होंने अंतिम उपदेश भी यहीं दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो