scriptवैक्सीन गरीबों को मुफ्त में मिलेगी कि नहीं : अखिलेश यादव | Lucknow Akhilesh Yadav vaccine poor free of cost get No Political | Patrika News

वैक्सीन गरीबों को मुफ्त में मिलेगी कि नहीं : अखिलेश यादव

locationलखनऊPublished: Jan 16, 2021 05:50:35 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कोरोना वायरस वैक्सीन पर अब अखिलेश यादव के सुर कुछ बदले-बदले से दिख रहे हैं

वैक्सीन गरीबों को मुफ्त में मिलेगी कि नहीं : अखिलेश यादव

वैक्सीन गरीबों को मुफ्त में मिलेगी कि नहीं : अखिलेश यादव

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. कोरोना वायरस वैक्सीन पर अब अखिलेश यादव के सुर कुछ बदले-बदले से दिख रहे हैं। शनिवार को आयोजित सदस्यता कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने व्यंग्यात्मक लहजे में योगी सरकार से वैक्सीनेशन के बारे में सवाल पूछा कि यह वैक्सीन गरीबों तक कब पहुंचेगी और उन्हें मुफ्त में मिलेगी कि नहीं।
जब नंबर आएगा तब लगाएंगे कोरोना वैक्सीन : सीएम योगी

सभी लोगों को कब तक लग जाएगी वैक्सीन :- समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव शनिवार को बसपा तथा भाजपा से आए नेताओं को पार्टी ऑफिस में सदस्यता दिलाने के बाद कहाकि, ‘मुझे खुशी है कि यूपी सरकार ने वैक्सीनेशन अभियान की शुरूआत कर दी। अब वैक्सीन आ गई है तो सवाल ये है कि यह गरीबों तक कब पहुंचेगी? क्या ये गरीबों को मुफ्त में मिलेगी या नहीं? हम अपनी सरकार से जानना चाहते हैं कि इनका कार्यक्रम क्या है, सभी लोगों को कब तक वैक्सीन लग जाएगी।
पर्याप्त ट्रेनिंग दी गई :- उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर एक साथ कई सवाल दागते हुए अखिलेश यादव ने कहाकि, मैं तो सरकार से यह जानना चाहता हूं कि क्या मेडिकल स्टाफ को वैक्सीनेशन के लिए पर्याप्त ट्रेनिंग दी गई है। जहां वैक्सीन लगनी है क्या वहां पर्याप्त फंड पहुंचा दिए गए हैं। पता लगा है कि जहां केंद्र बनाए गए हैं वहां अभी तक फंड नहीं पहुंचाया गया है। वैक्सीनेशन को लेकर हमें डॉक्टर और एक्सपर्ट पर भरोसा करना चाहिए न कि योगी आदित्यनाथ जी पर।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ylwjk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो