बंदरबांट में उलझी भाजपा सरकार से जनता को कोई उम्मीद नहीं : अखिलेश यादव

- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा

By: Mahendra Pratap

Updated: 11 Jun 2021, 05:30 PM IST

लखनऊ. Angry Akhilesh Yadav समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहाकि, इधर बेकारी-बेरोज़गारी रिकार्ड तोड़ रही है, उधर महंगाई कमर तोड़ रही है। न मनरेगा में काम है, न स्किल मैपिंग का कहीं अता-पता है और न ही इंवेस्टमेंट मीट के निवेश का। व्यापार, कारोबार, दुकानदारी, कारीगरी सब ठप्प है। बंदरबाँट में उलझी भाजपा सरकार से जनता को कोई उम्मीद भी नहीं है।

यूपी में करना है राज तो ब्राह्मण वोट नहीं कर सकते नजर अंदाज

राजनीतिक संक्रमण से भी जूझ रहा यूपी :- समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहाकि, यूपी कोरोना संक्रमण के साथ राजनीतिक संक्रमण से भी जूझ रहा है। भाजपा सरकार के अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री का नियंत्रण भी ढीला पड़ता जा रहा है। जिस तरह दिल्ली-लखनऊ के बीच तनातनी के संकेत हैं, उससे लगता है कि जो दिख रहा है वह अगले संकट का संकेत हैं। अखिलेश ने कहा कि सरकार नाकाम है और मुख्यमंत्री निष्क्रिय, फिर भी दिल्ली की दौड़ किसलिए हो रही है।

टीकाकरण की रफ्तार धीमी :- अखिलेश यादव ने कहाकि, विशेषज्ञ बता रहे हैं कि तीसरी लहर भी आने वाली है। बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं जताई जा रही हैं। टीकाकरण की रफ्तार धीमी है। प्रदेश में सभी को मुफ्त टीका लगाने का प्रचार तो जोरशोर से किया गया है, लेकिन आनलाइन-आफलाइन के झमेले में गांव वाला परेशान है।

BJP
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned