मथुरा में शाही ईदगाह हटाने की याचिका मंजूर बौखलाए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, जिस बात से डर था वही हो रहा है

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्‍तेहादुल मुसलमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए कहाकि,जिस बात से डर था वही हो रहा है।

By: Mahendra Pratap

Updated: 18 Oct 2020, 11:55 AM IST

लखनऊ. ऑल इंडिया मजलिस ए इत्‍तेहादुल मुसलमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए कहाकि,जिस बात से डर था वही हो रहा है। मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मस्थान परिसर में स्थित शाही ईदगाह मस्जिद को हटाकर संबंधित जमीन वापस उसके मालिक श्रीकृष्ण जन्मस्थान ट्रस्ट को सौंपे जाने की याचिका को शुक्रवार को जिला जज की कोर्ट ने सुनवाई के लिए मंजूर कर लिया है।

श्रीकृष्ण विराजमान कीे याचिका मंजूर किए जाने से बौखलाए असदुद्दीन ओवैसी ने एक विवादित ट्वीट किया, 'जिस बात से डर था वही हो रहा है। बाबरी मस्जिद से जुड़े फैसलों की वजह से संघ परिवार के लोगों के इरादे और भी मज़बूत हो गए हैं। याद रखिए, अगर आप और हम अभी भी गहरी नींद में रहेंगे तो कुछ साल बाद संघ इस पर भी एक हिंसक मुहिम शुरू करेगी और कांग्रेस भी इस मुहिम का एक अटूट हिस्सा बनेगी।' उन्‍होंने लोगों से संघ परिवार से सतर्क रहने को कहा है।

ओवैसी ने कहा, पूजा का स्थान अधिनियम 1991, पूजा के स्थान को बदलने से मना करता है। गृह मंत्रालय को इस अधिनियम का प्रशासनिक अधिकार सौंपा गया है, इसकी प्रतिक्रिया कोर्ट में क्या होगी? शाही ईदगाह ट्रस्ट और श्रीकृष्ण जन्मस्थान सेवा संघ ने अक्टूबर 1968 में इस विवाद को हल किया. अब इसे पुनर्जीवित क्यों करें?

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned