scriptबड़े पर्दे पर दिखेगा लखनऊ का ये रेडियो जॉकी, रवि किशन ने दी शुभकामनाएं | Lucknow based Radio jockey in movie hill view villa | Patrika News

बड़े पर्दे पर दिखेगा लखनऊ का ये रेडियो जॉकी, रवि किशन ने दी शुभकामनाएं

locationलखनऊPublished: Aug 06, 2018 08:26:34 pm

Submitted by:

Prashant Srivastava

राजधानी के रेडियो जॉकी विक्रम शर्मा अब बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

hh

बड़े पर्दे पर दिखेगा लखनऊ का ये रेडियो जॉकी, रवि किशन ने दी शुभकामनाएं

लखनऊ. राजधानी के रेडियो जॉकी विक्रम शर्मा अब बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। दरअसल बांके बिहारी प्रोडक्‍शन और सिंघम फिल्‍म्‍स के संयुक्‍त प्रयास से बनी हिंदी फिल्‍म ‘हिल व्‍यू विला’ 10 अगस्‍त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्‍म में लखनऊ के RJ विक्रम शर्मा मूख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिन्‍हें एक्टर रवि किशन ने फिल्‍म के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि आरजे विक्रम ने अब तक अपनी आवाज से लखनऊ को इंटरटेन किया है, अब वे अपनी अदाकारी से भी लोगों के दिल में जगह बनाने के लिए आ रहे हैं। हमारी शुभकामनाएं उनके साथ है और दर्शकों से मैं कहना चाहूंगा कि वे भी इस बेहद खूबसूरत फिल्‍म को देखें। साथ ही अपने शहर के आर जे यानी विक्रम को भरपूर प्‍यार दें। मुझे भी विक्रम से उम्‍मीद है कि वे अच्‍छा कर अपना बेहतर भविष्‍य बनायेंगे। फिल्‍म 10 अगस्‍त को रिलीज हो रही है, तो सभी फिल्‍म को जरूर देंखें।
बता दें कि ‘हिल व्‍यू विला’ दो महिलाओं के नजदीकियां और उनके कुछ अनकहे इरादों पर बेस्‍ड है। इस बारे में RJ विक्रम ने बताया कि फिल्‍म ‘हिल व्‍यू विला’ देहरादून की हसीन वादियों में की गई है। इस फिल्‍म की कहानी मानवीय संबंधों के इर्द गिर्द घुमती है, जिसके केंद्र में है दो महिला चरित्र, उनकी दोस्‍ती, नजदीकियां और कुछ अनकहे इरादे। फिल्‍म ‘हिल व्‍यू विला’ एक रोमांटिक ट्रायंगल है, जो क्‍लामेक्‍स तक एक क्राइम थ्रिलर का रूप ले लेता है। इच्‍छाएं, आशाएं, निराशा, इरादों का सम्मिश्रण है इस फिल्‍म की कहानी। फिल्‍म में कुल 8 गाने हैं, जिनमें दो फुल ड्यूरेशन और चार बैकग्राउंड में हैं। ‘पार्टी सारी रात’ और ‘खुमारियां’ को पसंद किया जा रहा है। फिल्‍म में गुजराती सिने स्‍क्रीन की चर्चित अदाकारा किरण आचार्य और शान्‍वी खान भी लीड किरदार में हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और गीतकार प्रफुल्ल श्रीवास्तव , कृष्णा भरद्वाज , सोहराब व प्रेम निशीथ हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो