scriptLucknow BJP home Minister Amit Shah will come to Lucknow today | भाजपा के 'चाणक्य' व गृहमंत्री अमित शाह आज आएंगे लखनऊ | Patrika News

भाजपा के 'चाणक्य' व गृहमंत्री अमित शाह आज आएंगे लखनऊ

- भाजपा के चुनावी अभियान का करेंगे आगाज
- सदस्यता अभियान का शुभारंभ कर शक्ति केंद्र संयोजक व प्रभारियों को देंगे चुनावी मंत्र

लखनऊ

Published: October 29, 2021 08:02:24 am

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को धार देने के लिए भाजपा के 'चाणक्य' व गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को राजधानी लखनऊ आएंगे। अमित शाह यहां सदस्यता अभियान का शुभारंभ करेंगे। फिर शक्ति केंद्र संयोजक और प्रभारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उन्हें जीत का मंत्र देंगे। प्रदेश में भाजपा का चार करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य है। कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ, चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान सहित चुनाव सह प्रभारी और संगठन प्रभारी राधामोहन सिंह मौजूद रहेंगे।
भाजपा के 'चाणक्य' व गृहमंत्री अमित शाह आज आएंगे लखनऊ
भाजपा के 'चाणक्य' व गृहमंत्री अमित शाह आज आएंगे लखनऊ
गृहमंत्री अमित शाह सुबह 10.30 बजे चौधरी चरण हवाईअड्डा आएंगे। यहां पार्टी कार्यकर्ता का स्वागत करेंगे। यहां से शाह वृंदावन योजना स्थित डिफेंस एक्सपो मैदान पहुंचेंगे, जहां पार्टी के सदस्यता अभियान का शुभारंभ करेंगे। साथ ही अवध क्षेत्र के शक्ति केंद्र (सेक्टर) संयोजक व प्रभारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के एलईडी प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर विभिन्न जिलों के लिए रवाना करेंगे।
मौके पर रहेंगे सभी दिग्गज :- इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, केंद्रीय मंत्री व चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डा. दिनेश शर्मा, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल सहित सरकार के मंत्री मौजूद रहेंगे।
वरिष्ठ कार्यकर्ताओं संग बैठक - इसके बाद शाह दोपहर एक बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उन्हें विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी सौंपेंगे। बैठक में पार्टी के पूर्व विधायक और पूर्व सांसदों के साथ लोकसभा चुनाव 2019 में 80 लोकसभा क्षेत्रों के प्रभारी और संयोजक रहे नेताओं को भी बुलाया गया है। शाह शाम को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान और सात चुनाव सह प्रभारियों की बैठक में चुनावी रणनीति तय करेंगे।
रात्रि प्रवास लखनऊ में ही रहेगा :- सहप्रभारी से फीडबैक लेंगे। फीडबैक के आधार पर कोर कमेटी के साथ आगामी रणनीति पर चर्चा करेंगे। शाह का रात्रि प्रवास लखनऊ में ही रहेगा। अगले दिन शनिवार सुबह उनकी दिल्ली रवानगी प्रस्तावित है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

गोवा में कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं, NCP शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेगी चुनावAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशनंदादेवी ट्रेन के एसी कोच में शॉर्ट सर्किट, धुआं निकलने से मचा हड़कंपRepulic Day Parade 2022: आजादी के 75 साल, 75 लड़ाकू विमान दिखाएंगे कमालLeopard: आदमखोर हुआ तेंदुआ, दो बच्चों को बनाया निवाला, वन विभाग ने दी सतर्क रहने की सलाह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.