scriptबालीवुड गायिका कनिका कपूर का एक और सैंपल जांच के लिए भेजा गया | Lucknow Bollywood singer Kanika Kapoor Coronavirus positive simple | Patrika News

बालीवुड गायिका कनिका कपूर का एक और सैंपल जांच के लिए भेजा गया

locationलखनऊPublished: Apr 04, 2020 10:36:04 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ की सबसे पहले मुश्किलों को बढ़ा देने वाल बालीवुड गायिका कनिका कपूर का सैंपल शुक्रवार को जांच के लिए भेजा गया है।

बालीवुड गायिका कनिका कपूर का एक और सैंपल जांच के लिए भेजा गया

बालीवुड गायिका कनिका कपूर का एक और सैंपल जांच के लिए भेजा गया

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ की सबसे पहले मुश्किलों को बढ़ा देने वाल बालीवुड गायिका कनिका कपूर का सैंपल शुक्रवार को जांच के लिए भेजा गया है। बीते 10 दिन में कनिका के पांच कोरोना वायरस टेस्ट हो चुके हैं। कनिका कपूर के पांचों कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आए हैं। पर शुक्रवार को डॉक्टर्स का कहना है कि कनिका की हालत में सुधार है।
लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती कनिका कपूर की हालत में सुधार है। शुक्रवार को भी उनका सैंपल लेकर जांच को भेजा गया। बॉलीवुड गायिका की हर दूसरे दिन जांच कराई जा रही है। उन्हें अब अन्य किसी तरह की दिक्कत नहीं है। वह खाने-पीने के साथ दवाएं भी ले रही हैं। वहीं, पीजीआई में भर्ती दो संदिग्ध मरीजों के भी सैंपल लिए गए हैं। साथ ही इलाज में लगी टीम के भी सैंपल जांच को भेजे गए हैं। गुरुवार को लिए गए 14 सैंपल निगेटिव पाए गए हैं।
36 सैंपलों की जांच :- एसजीपीजीआई में शुक्रवार को 36 सैंपल लिए गए। इनमें सात परिसर में रहने वाले तो एक राजधानी क्षेत्र का है। पांच ऐसे भी लोगों के सैंपल लिए गए, जो होम क्वारंटीन हैं। इसके अलावा सुल्तानपुर के 15 और एक उरई निवासी का भी सैंपल जमा किया गया है। इनकी रिपोर्ट शनिवार को आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो