Breaking News : मौसम ने करवट बदली, गरज संग बूंदाबांदी शुरू, किसान चिंतित

जिले में रात से ही मौसम ने करवट बदली।

By: Mahendra Pratap

Updated: 18 Apr 2020, 09:14 AM IST

सुल्तानपुर. जिले में रात से ही मौसम ने करवट बदली। आसमान में बादलों ने पूरी तरह डेरा जमा लिया और सुबह होते ही गरज चमक के साथ बूंदाबांदी शुरू हो गई। मौसम के करवट बदलने से किसान बेहद चिंतित हो गया है।

रायबरेली. आकाशीय बिजली गिरने से एक कि मौत वहीं एक ही हालात नाजुक। नसीराबाद थाना क्षेत्र के पूरे पासिन मजरे बेवल में आकाशीय बिजली गिरने से एक किशोर की मौत दूसरा घायल।

मुज़फ्फरनगर. देर रात गरीब के आशियाने पर आकाशीय बिजली गिरने से बड़ा हादसा, आकाशीय बिजली गिरने से दो बच्चों की मौत,माता पिता गम्भीर घायल, अचानक मौसम खराब होने से आकाशीय बिजली का विकराल रूप से हड़कम्प, इलाज के दौरान अस्पताल में दो बच्चों ने तोड़ा दम, माता पिता रेफर, आकाशीय बिजली के कहर से पूरे गांव में दहशत का माहौल, सूचना पर जिला प्रशासन के आला अधिकारी जांच पड़ताल में जुटे।

बिजनौर. बिजनौर में 7 और लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉज़िटिव, बिजनौर में अब कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ों की संख्या हुई 19, प्रशासनिक अधिकारियों ने की 7 कोरोनो पॉजिटिव रिपोर्ट आने की पुष्टि, बिजनौर में लगातार बढ़ रही कोरोनो से संक्रमित मरीजों की संख्या।

रायबरेली. एम्स रायबरेली ने शुरू की ऑनलाइन ओपीडी सेवाएं, छह विभाग के डॉक्टर मरीजों का फोन, व्हाट्सएप, ईमेल के जरिए करेंगे इलाज, सुबह 11 से 1 बजे तक मिलेगी ऑनलाइन ओपीडी की सुविधा, सामान्य मरीजों को संक्रमण से बचाने के लिए शुरू की गई ऑनलाइन ओपीडी।

शामली. शामली में कोरोना संक्रमण का नया केस, मोहल्ला तैमूरशाह का रहने वाला है युवक, असम तबलीगी जमात के नज़दीकी सम्पर्क में था युवक, हॉटस्पॉट क्षेत्र का रहने वाला है युवक, जनपद में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 17, शामली से जांच के लिए भेजी गई थी 99 रिपोर्ट, 64 रिपोर्ट आई नेगेटिव, 34 रिपोर्ट अभी है पेंडिंग, थाना झिंझाना क्षेत्र के कस्बा झिंझाना में बने कोविड19 हॉस्पिटल में रखे गए है सभी कोरोना पॉजिटिव मरीज।

सहारनपुर. लॉक डाउन में सहारनपुर पुलिस ने बड़ी मात्रा में कच्ची शराब पकड़ी है। ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने जब छापा मारा ताे घर के अंदर शराब की फैक्ट्री काे देखकर खुद पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। माैके से करीब 80 लीटर शराब बरामद हुई। इतना ही नहीं करीब पांच लीटर अपमिश्रित रेक्टीफाइड के साथ-साथ सुल्फा व चरस भी बरामद हुई है। पुलिस ने माैके से शराब बनाने के उपकरण समेत तीन लाेगाें काे गिरफ्तार किया है। इनमें दाे बाप-बेटा हैं। पुलिस की यह कार्रवाई क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, इस गांव के ही लाेगाें काे भी यह जानकारी नहीं थी कि उनके गांव में इतनी बड़ी मात्रा में अवैश शराब बनाई जा रही है।

coronavirus
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned