scriptघूसखोरी पर सीएम योगी का जनता से निवेदन, अगर कोई घूस मांगे तो निसंकोच करें शिकायत नम्बर जारी | Lucknow Bribery CM Yogi public Request Bribe complaint Number Released | Patrika News

घूसखोरी पर सीएम योगी का जनता से निवेदन, अगर कोई घूस मांगे तो निसंकोच करें शिकायत नम्बर जारी

locationलखनऊPublished: Jan 28, 2021 03:05:36 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

– मुख्यमंत्री पोर्टल सहित सीएआईएम हेल्पलाइन नंबर 1076 और आईजीआरएस पर करें शिकायत :- सीएम योगी

घूसखोरी पर सीएम योगी का जनता से निवेदन, अगर कोई घूस मांगे तो निसंकोच करें शिकायत नम्बर जारी

घूसखोरी पर सीएम योगी का जनता से निवेदन, अगर कोई घूस मांगे तो निसंकोच करें शिकायत नम्बर जारी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. भ्रष्टाचार और घूसखोरी पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बेहद सख्त लहजे में कहा कि, अगर किसी भी अफसर या कर्मचारी ने किसी भी सरकारी योजना के लिए घूस की मांग की तो उसके जरा सी भी रियायत नहीं बरती जाएगी, और सख्त सेेे सख्त कार्रवाई की जाएगी।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग छेड़ा दिया है। पहले की सरकारों पर बरसते हुए और उनको आइना दिखाते हुए सीएम योगी ने गुरुवार को टि्वट करते हुए लिखा कि, आज सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पारदर्शी तरीके से हर लाभार्थी को प्राप्त हो रहा है किन्तु पूर्व की सरकारों में गरीब एजेंडे में ही नहीं थे। वह सिर्फ कोरी घोषणाओं और कोरे नारों के माध्यम से उन्हें बहकाने का कार्य करते थे।
अमेठी में जमीनी विवाद में स्कूल ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

कठोरतम कार्रवाई सुनिश्चित :- जनता को जागरूक करते हुए अपने दूसरे टि्वट में सीएम योगी ने कहाकि, किसी योजना का लाभ लेने के लिए कोई घूस मांगे तो उसकी जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय या @CMHelpline1076 या IGRS पोर्टल में शिकायत दर्ज करें। घूस लेने वाले व्यक्ति पर कठोरतम कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।
कई अफसर रडार पर :- मुख्यमंत्री योगी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग छेड़ रखी है। यही वजह है कि अब तक कई भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों को जबरन सेवानिवृत्ति दी जा चुकी है जबकि कई अफसर अभी भी रडार पर हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yx48m
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो