script

Video: ब्राइटलैंड स्कूल मामले में आरोपी छात्रा के पिता ने बताई ये चौकान वाली बात, कहा बेटी को न्यूड कर…

locationलखनऊPublished: Jan 18, 2018 05:56:52 pm

Submitted by:

Dhirendra Singh

ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र के साथ हुई घटना से सकते में अभिभावक,छात्रा के पिता ने लगाएं संगीन आरोप।

brightland school accused father

brightland school accused father

लखनऊ. राजधानी में ब्राइटलैंड इंटर कॉलेज में बाथरूम के अंदर पहली क्लास के छात्र पर जानलेवा हमले की सूचना पर कई अभिभावक भड़क उठे। वहीं इस जानलेवा हमले के पीछे जिस छात्रा को आरोपी बताया जा रहा है, उसने पुलिस और कॉलेज प्रबंधन पर कई गंभीर आरोप लगाए है। जिसमें उसने जांच के नाम पर बच्ची के कपड़े उतारने तक की बात कहीं है। वहीं गुरुवार सुबह भारी संख्या में अभिभावक कॉलेज पहुंचकर हंगामा करने लगे और एक छात्रा को भी आरोपी बताए जाने पर भी सवाल उठाए। कॉलेज के छात्रों ने भी साथी छात्रा पर लगे गंभीर आरोप को लेकर असहमति जताई।

ब्राइटलैंड इंटर कॉलेज में 7वीं क्लास में पढ़ने वाली जिस लड़की को आरोपी बताया जा रहा है, उसके पिता ने कॉलेज प्रबंधन और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी को रात 11.30 बजे से बैठाया गया है। उसे निर्वस्त्र कर जांच की जा रही है। साथ ही रात में कॉलेज प्रबंधन में जांच के नाम पर बच्ची के बाल काटे, जो कि पुलिस फॉरेंसिक टीम का काम है। कथित आरोपी के पिता ने कहा कि किसी और को बचाने के लिए उसकी बेटी को फसाया जा रहा है।

हंगामे की बीच हुई पुलिस कार्रवाई
ब्राइटलैंड इंटर कॉलेज में गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल प्रद्युम्न हत्याकांड जैसी वारदात को दोहराने की कोशिश की भनक लगने ही गुरुवार सुबह स्कूल के बाहर हंगामा शुरु हो गया। सैकड़ों की संख्या में अभिभावक कॉलेज जा पहुंचे और कॉ़लेज प्रशासन को लापरवाही के लिए कोसते हुए हंगामा करने लगे। पुलिस जिस दौरान कॉलेज प्रबंधन व अन्य लोगों से पूछताछ कर रही थी, उसी बीच बाहर कॉलेज प्रबंधन के विरोध में अभिभावक नारे लगा रहे थे। वहीं उन्होंने एक छात्रा को आरोपी बताए जाने पर आश्चर्य व्यक्त किया।

यह भी पढें – ब्राइटलैंड स्कूल कांड : सीएम योगी छात्र से मिलने पहुंचे अस्पताल, प्रिंसिपल हिरासत में, रेयान इंटरनेशनल जैसी घटना

छुट्टी के लिए मारने की बात नहीं पची
अभिभावकों का सबसे पहला सवाल था कि कॉलेज प्रबंधन ने 24 घंटे तक यह मामला क्यों दबाए रखा। उन्होंने किस मंशा के तहत पुलिस को भी सूचना नहीं दी। वहीं सवाल उठाए गए कि जब ठंडियों की कई दिन की छुट्टी के बाद छात्रा स्कूल पहुंची थी, तो वह महज छुट्टी के लिए किसी छात्र पर चाकू से हमला क्यों करेगी। अभिभावकों का मानना है कि कॉलेज प्रबंधन और पुलिस लोगों से जरूर कुछ छुपा रहे हैं।

बच्चों ने मीडिया को ठहराया दोषी
पुलिस द्वारा ऋतिक पर जानलेवा हमला करने वाले की पहचान स्कूल की ही छात्रा के रूप में की। इसके बाद कॉलेज में पढ़ने वाले अन्य छात्र इक्कठ्ठा हो गए। उन्होंने साथी छात्रा के नाम के खुलासे पर मीडिया के खिलाफ ही नारेबाजी शुरु कर दी।

भारी फोर्स लगानी पड़ी
राजधानी में स्कूल के अंदर छात्र पर जानलेवा हमला होने की जानकारी मिलने के बाद भारी संख्या में लोग विरोध प्रकट करने पहुंच गए। इससे पुलिस के लिए जांच में काफी मुश्किल होने लगी। सुरक्षा के लिहाज से कई थानों की फोर्स बुलाकर स्थिति को काबू किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो