जहरीली शराब मामले में दोषी अफसरों पर भी होनी चाहिए सख्त कार्रवाई : मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय मुखिया मायावती ने योगी सरकार से कहाकि, सरकारी कार्रवाई उचित, किन्तु इस समस्या के समाधान के लिए दोषी अफसरों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होनी बहुत जरूरी।

By: Mahendra Pratap

Updated: 24 Nov 2020, 01:12 PM IST

लखनऊ. यूपी के कई जिलों में लगातार जहरीली शराब पीने से मौतें हुई हैं, इस पर चिंता जताते हुए बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय मुखिया मायावती ने योगी सरकार से कहाकि, सरकारी कार्रवाई उचित, किन्तु इस समस्या के समाधान के लिए दोषी अफसरों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होनी बहुत जरूरी।

जहरीली शराब पीने से हुई मौतों पर दुख जताते हुए बसपा सुप्रीम मायावती ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर लिखा कि, यूपी में जहरीली शराब पीने से गरीबों की मौत व परिवारों के उजड़ने की घटनाएं लगातार हो रही हैं, जो अति-दुःखद। प्रयागराज की ताजा घटना में भी अनेक लोगों की मौत के बाद सरकारी कार्रवाई उचित, किन्तु इस समस्या के समाधान के लिए दोषी अफसरों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होनी बहुत जरूरी।

प्रयागराज के फूलपुर में सरकारी ठेके से जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई है। और भी अस्‍पताल में काफी लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है। जहरीली शराब कांड में दरोगा समेत चार निलंबित कर दिया गया है।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned