scriptजहरीली शराब मामले में दोषी अफसरों पर भी होनी चाहिए सख्त कार्रवाई : मायावती | Lucknow BSP Mayawati Poisonous liquor case Guilty Officer Strict actio | Patrika News

जहरीली शराब मामले में दोषी अफसरों पर भी होनी चाहिए सख्त कार्रवाई : मायावती

locationलखनऊPublished: Nov 24, 2020 01:12:20 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय मुखिया मायावती ने योगी सरकार से कहाकि, सरकारी कार्रवाई उचित, किन्तु इस समस्या के समाधान के लिए दोषी अफसरों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होनी बहुत जरूरी।

जहरीली शराब मामले में दोषी अफसरों पर भी होनी चाहिए सख्त कार्रवाई : मायावती

जहरीली शराब मामले में दोषी अफसरों पर भी होनी चाहिए सख्त कार्रवाई : मायावती

लखनऊ. यूपी के कई जिलों में लगातार जहरीली शराब पीने से मौतें हुई हैं, इस पर चिंता जताते हुए बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय मुखिया मायावती ने योगी सरकार से कहाकि, सरकारी कार्रवाई उचित, किन्तु इस समस्या के समाधान के लिए दोषी अफसरों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होनी बहुत जरूरी।
जहरीली शराब पीने से हुई मौतों पर दुख जताते हुए बसपा सुप्रीम मायावती ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर लिखा कि, यूपी में जहरीली शराब पीने से गरीबों की मौत व परिवारों के उजड़ने की घटनाएं लगातार हो रही हैं, जो अति-दुःखद। प्रयागराज की ताजा घटना में भी अनेक लोगों की मौत के बाद सरकारी कार्रवाई उचित, किन्तु इस समस्या के समाधान के लिए दोषी अफसरों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होनी बहुत जरूरी।
प्रयागराज के फूलपुर में सरकारी ठेके से जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई है। और भी अस्‍पताल में काफी लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है। जहरीली शराब कांड में दरोगा समेत चार निलंबित कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो