वोट के लिए दलितों-पिछड़ों को मंत्रिमंडल में जगह दे रही है भाजपा : चंद्रशेखर

- भीम आर्मी अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कहाकि, भाजपा दलित व पिछड़ा विरोधी पार्टी है।

By: Mahendra Pratap

Published: 23 Jul 2021, 11:15 AM IST

लखनऊ. भीम आर्मी अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने कहाकि, भाजपा दलित व पिछड़ा विरोधी पार्टी है। केंद्र ( BJP governments) व राज्य सरकार ने अपने कार्यकाल में बहुजनों के लिए कुछ नहीं किया। और जब यूपी चुनाव आने वाले हैं तो वोट पाने के लिए मंत्रिमंडल में जगह दे रही है।

यूपी के सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, इस माह से मिलेगी बढ़ी सैलरी, अगर सीएम ने कर दिया 'ओके'

भीम आर्मी के चंद्रशेखर आजाद अपनी पार्टी आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के बैनर तले 1 जुलाई से बहुजन समाज साइकिल यात्रा (Bahujan Cycle Yatra) निकाल रहे थे। लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण ने कहाकि, आजाद समाज पार्टी ने प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर साइकिल यात्रा के प्रथम चरण को पूरा कर लिया है। दूसरे चरण की शुरुआत अगस्त माह में होगी।

चुनाव में जनता मुद्दों पर वोट करे :- जनता से अपील करते हुए चंद्रशेखर ने कहाकि, आगामी विधानसभा चुनाव में जनता मुद्दों पर वोट करे। धर्म पर वोट न करे। भाजपा बहुजन विरोधी है। जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख चुनाव पर योगी सरकार पर हमला बोलते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहाकि, इन दोनों ही चुनाव में सरकार ने प्रशासन का इस्तेमाल किया। विपक्ष के लोगों को पर्चा तक दाखिल नहीं करने दिया गया। लखीमपुर खीरी में एक महिला की साड़ी खींचकर उसे अपमानित किया गया। भाजपा सरकार में बहुजनों पर जबरदस्त अत्याचार हो रहे हैं।

BJP
Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned