scriptLucknow CM Diwali gift Electricity will not cut these four days | सीएम ने दिया दीवाली का तोहफा, इन चार दिन नहीं कटेगी बिजली | Patrika News

सीएम ने दिया दीवाली का तोहफा, इन चार दिन नहीं कटेगी बिजली

कोयला संकट से बिजली उत्पादन प्रभावित होने के बावजूद यूपी में किसी की दीपावली (Diwali 2021) अंधेरे में नहीं बीतेगी। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मंगलवार से बृहस्पतिवार तक पूरे प्रदेश में 24 घंटे बिजली आपूर्ति के निर्देश दिए हैं।

लखनऊ

Updated: November 02, 2021 12:20:44 pm

लखनऊ. यूपी की जनता को योगी सरकार ने दीवाली (Diwali 2021) का जबरदस्त तोहफा दिया है। धनतेरस(Dhanteras 2021) से दिवाली तक चार दिन बिजली की कटौती नहीं होगी। और गांव से लेकर शहर इन चार दिन रौशनी से जगमग करेंगे। उ.प्र. पावर कारपोरेशन ने इसके लिए निर्देश जारी कर दिए हैं।
सीएम ने दिया दीवाली का तोहफा, इन चार दिन नहीं कटेगी बिजली
सीएम ने दिया दीवाली का तोहफा, इन चार दिन नहीं कटेगी बिजली
बिजली बिल जमा कराने के लिए अब न हों परेशान, नई सुविधा शुरू

सीएम योगी का तोहफा :- कोयला संकट से बिजली उत्पादन प्रभावित होने के बावजूद यूपी में किसी की दीपावली अंधेरे में नहीं बीतेगी। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मंगलवार से बृहस्पतिवार तक पूरे प्रदेश में 24 घंटे बिजली आपूर्ति के निर्देश दिए हैं। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बताया कि प्रदेशवासियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सरकार ने धनतेरस, दीपावली जैसे त्योहारों पर पूरे प्रदेश को कटौतीमुक्त बिजली आपूर्ति का निर्णय किया है।
निर्देश जारी :- पावर कार्पोरेशन के अध्यक्ष एम. देवराज ने सभी बिजली कंपनियों के आला अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि सभी क्षेत्रों को कटौती मुक्त बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की जाए। अधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में पूरी सावधानी बरतें और स्थानीय स्तर पर आपूर्ति में आने वाले अवरोधों को भी कम से कम समय में ठीक कराने के लिए जरूरी व्यवस्थाएं पहले से कर लें।
निर्बाध बिजली में कोई दिक्कत :- देवराज ने बताया है कि गांवों से लेकर शहरों तक निर्बाध बिजली देने में कोई दिक्कत नहीं है। इस समय राज्य के पास पर्याप्त बिजली है। विभाग निर्बाध बिजली की आपूर्ति की तैयारी कर चुका है। संबंधित अधिकारियों को अलर्ट कर दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

देश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीPunjab: ED की बड़ी कार्रवाई, सीएम चन्नी के भतीजे के यहां से 6 करोड़ की नगदी बरामदराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र24 घंटे में तीन की मौत, फिर हॉटस्पॉट बना एमपी का ये शहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.