सीएम योगी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, एफआईआर दर्ज, जांच में जुटी एसटीएफ टीम

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बीते रात 12.30 बजे पुलिस मुख्यालय 112 के वाट्सएप नंबर से जान से मारने की धमकी का मैसेज मिला। जिसमें सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

By: Mahendra Pratap

Updated: 22 May 2020, 03:00 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बीते रात 12.30 बजे पुलिस मुख्यालय 112 के वाट्सएप नंबर से जान से मारने की धमकी का मैसेज मिला। जिसमें सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। मैसेज की जानकारी होने पर पुलिस और प्रशासन दोनों हरकत में आ गए। इस मामले की एफआईआर गोमतीनगर थाने में दर्ज कर ली गई है। साथ ही यूपी एसटीएफ को इस गंभीर मामले की जांच सौंप दी गई है।

सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी वाले मैसेज की जानकारी होने पर अधिकारी फौरन हरकत में आ गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई। पुलिस ने बताया कि मोबाइल फोन नंबर के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। एफआईआर आईपीसी की धारा 505, 506 और 507 पर दर्ज की गई है।

अब इस बात की छानबीन की जा रही है कि यह नंबर किसका है। पता चला है कि 8828453350 मोबाइल नंबर से ये धमकी वाला मैसेज आया है। 21 मई की रात 12.32 वाट्सऐप मैसेज में लिखा था कि योगी को बम से मारने वाला हूं, मुसलमानों के जान के दुश्मन हैं वो।' मामले की जांच में पुलिस की टीमें लग गई हैं।

सीएम योगी बेहद सख्त सुरक्षा घेरे में रहते हैं, उनकी सुरक्षा में चौबीसों घंटे कमांडो जवान तैनात रहते हैं, ताकि कोई सेंध न लगा सके। योगी आदित्यनाथ जब सांसद थे, तब भी उनकी सुरक्षा बेहद सख्त थी।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned