योगी सरकार का शाइन सिटी के भगोड़े मालिक राशिद व आसिफ पर 5-5 लाख रुपए का इनाम

- बाकी पांच पर एक-एक लाख का इनाम
- शाइन सिटी ग्रुप ऑफ कंपनीज ने बड़ी संख्या में लोगों को ठगा
- प्रदेश के विभिन्न जिलों में 284 मामले दर्ज
- कुल 57 लोग नामजद 50 अभियुक्त गिरफ्तार, सात की तलाश

By: Sanjay Kumar Srivastava

Published: 13 Oct 2021, 06:55 PM IST

लखनऊ. shine city Owner योगी सरकार ने शाइन सिटी ग्रुप ऑफ कंपनीज के मालिकों राशिद नसीम और आसिफ नसीम पर पांच-पांच लाख रुपए के इनाम का ऐलान किया गया है। गृह विभाग के अनुसार राशिद, आसिफ के अलावा पांच अन्य अभियुक्तों आशीष कनौजिया, नितिन जायसवाल, जसीम खां, अभिषेक यादव और मोहम्मद शाहिद की गिरफ्तारी पर भी एक-एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि, फ्लैट देने के नाम पर शाइन सिटी ग्रुप ऑफ कंपनीज ने बड़ी संख्या में लोगों को ठगी का शिकार बनाया। प्रदेश के विभिन्न जिलों में 284 मामले दर्ज हैं। इन मुकदमों में कुल 57 लोग नामजद थे, जिसमें से 50 अभियुक्त गिरफ्तार किए जा चुके हैं। बाकी सात अभियुक्तों में राशिद और आसिफ के अलावा आशीष कनौजिया, नितिन जायसवाल, जसीम खां, अभिषेक यादव और मोहम्मद शाहिद शामिल हैं। अवस्थी ने बताया कि यूपी के विभिन्न जिलों में दर्ज मुकदमों की विवेचना हाई कोर्ट के आदेश पर आर्थिक अपराध अनुसंधान संगठन कर रहा है।

शाइन सिटी घोटाले के एक और आरोपी को वाराणसी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वाराणसी पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने बताया कि, आरोपी का नाम मुश्ताक आलम है।

High Security Number Plate Compulsory : हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट 16 नवंबर से अनिवार्य, न होने पर लगेगा भारी जुर्माना

Sanjay Kumar Srivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned