विकास और राष्ट्रवाद ही उनका चुनावी मुद्दा होगा : सीएम योगी

- विपक्ष को आइना दिखाते हुए सीएम योगी ने कहाकि, विपक्ष के एजेंडे में विकास शब्द ही कभी नहीं था : सीएम योगी आदित्यनाथ

By: Sanjay Kumar Srivastava

Published: 16 Sep 2021, 03:29 PM IST

लखनऊ. up assembly election 2022 सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में विकास और राष्ट्रवाद ही उनका चुनावी मुद्दा होगा। साढ़े चार साल में भाजपा सरकार ने यूपी का जो विकास हुआ है वह सबके सामने है। वहीं विपक्ष को आइना दिखाते हुए सीएम योगी ने कहाकि, विपक्ष के एजेंडे में विकास शब्द ही कभी नहीं था।

यूपी में अगर आप की सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली देंगे फ्री : मनीष सिसोदिया

एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में बुधवार सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, कांग्रेस, सपा का तो चेहरा कभी विकास का था ही नहीं और उनसे उम्मीद भी नहीं की जा सकती। बसपा प्रमुख मायावती भी अब खुद कह रही हैं कि यदि मौका मिला तो प्रतिमा नहीं लगाएंगी, विकास करेंगी। यानी विकास इनमें से किसी ने किया ही नहीं।

एक्सप्रेस-वे अर्थव्यवस्था की रीढ़ बनेंगे :- सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, भाजपा सरकार ने प्रदेश में विकास किया। हम पांच एक्सप्रेस पर काम कर रहे हैं। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को अक्तूबर तथा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को पीएम नवंबर में राष्ट्र को समर्पित करेेंगे। गोरखपुर एक्सप्रेस-वे पर काम चल रहा है। बलिया पर कार्यवाही आगे बढ़ रही है तो गंगा एक्सप्रेस-वे का भी अगले दो माह में शुभारंभ हो जाएगा। ये एक्सप्रेस-वे अर्थव्यवस्था की रीढ़ बनेंगे।

1.61 करोड़ यूथ को जोड़ा :- सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, फरवरी 2018 में पहला इन्वेस्टर्स समिट हमने किया। 1.61 करोड़ यूथ को जोड़ा। कुछ लोग पप्पू और बबुआ ही बने रहते हैं। सपा ने गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया था। इन पर बुलडोजर जरूर चलेगा।

BJP
Sanjay Kumar Srivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned