भाजपा सरकार कम्बल ओढ़ सत्ता का घी पीने में व्यस्त : अजय कुमार लल्लू

कानून और सुरक्षा व्यवस्था मुख्यमंत्री योगी को उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने दिखाया आईना

By: Mahendra Pratap

Updated: 30 Aug 2020, 03:10 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में रोजाना अपराध की घटनाएं हो रही हैं। और सरकार जनता को सुरक्षा देने में नाकाम हो रही है। प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि, भाजपा सरकार कम्बल ओढ़ सत्ता का घी पीने में व्यस्त है। गुंडाराज हर रोज हत्या-बलात्कार की कहानी लिख रहा है।

कानून और सुरक्षा व्यवस्था उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आईना दिखाते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रविवार को अपने ट्विट में लिखा कि, महाराजगंज में 12 साल की बच्ची की रेप के बाद गला घोंटकर हत्या, अलीगढ़ में किशोरी की हत्या। एटा में युवक की गोली मारकर हत्या। भाजपा सरकार कम्बल ओढ़ सत्ता का घी पीने में व्यस्त है। गुंडाराज हर रोज हत्या-बलात्कार की कहानी लिख रहा है। मुख्यमंत्री जी ! यह है आपका 'अपराधमुक्त' उप्र?

एक दिन पूर्व भी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि प्रदेश का कोई ऐसा जनपद होगा, जहां हत्या, लूट और बलात्कार की जघन्य घटना न घटी हो, लखीमपुर, गोरखपुर, बलिया, कानपुर, बनारस, लखनऊ, गाजीपुर, अमरोहा, हरदोई, बाराबंकी, अम्बेडकरनगर, नोएडा, जालौन सहित पूरे प्रदेश की जनता खौफ के साये में जीने को मजबूर है। सरकार अपने प्राथमिक दायित्व आम जनता को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम है।

BJP Congress
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned