scriptकांग्रेस पर बरसे स्‍वतंत्र देव सिंह कहा, इनका चेहरा बेनकाब करें भाजपा कार्यकर्ता | Lucknow Congress Lashed Swatantra Dev Singh Face Expose BJP Worker | Patrika News

कांग्रेस पर बरसे स्‍वतंत्र देव सिंह कहा, इनका चेहरा बेनकाब करें भाजपा कार्यकर्ता

locationलखनऊPublished: Nov 21, 2020 06:32:48 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहाकि भाजपा कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर वोट के लिए देशहित को दांव पर लगाने वाली पार्टियों का चेहरा बेनकाब करें।

कांग्रेस पर बरसे स्‍वतंत्र देव सिंह कहा, इनका चेहरा बेनकाब करें भाजपा कार्यकर्ता

कांग्रेस पर बरसे स्‍वतंत्र देव सिंह कहा, इनका चेहरा बेनकाब करें भाजपा कार्यकर्ता

लखनऊ. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहाकि भाजपा कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर वोट के लिए देशहित को दांव पर लगाने वाली पार्टियों का चेहरा बेनकाब करें।
यूपी भाजपा अध्यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने विधान परिषद में शिक्षक एवं स्नातक कोटे के चुनाव को लेकर पार्टी के राज्य मुख्यालय पर शनिवार को आयोजित बैठक में कहाकि एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्‍यनाथ की अगुवाई में केंद्र और राज्‍य की भाजपा सरकार देश और प्रदेश के समग्र विकास के लिए कार्य कर रही हैं, जबकि दूसरी ओर कांग्रेस समेत अन्‍य विपक्षी दल देश की एकता एवं अखंडता और सामाजिक ताने-बाने को बिगाड़ने की साजिश में जुटे हुए हैं।
भाजपा मुख्‍यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, यूपी भाजपा अध्यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हम सबने देखा था कि प्रदेश में उपचुनाव से पहले विपक्षी दलों ने उत्तर प्रदेश में किस तरह जातीय हिंसा भड़काने की साजिश रची थी, लेकिन योगी सरकार की दक्षता के कारण उनके मंसूबे सफल नहीं हो सके। उत्तर प्रदेश की जनता ने भी उपचुनावों में विपक्ष को नकार कर उनकी साजिश का करारा जबाब दिया। सिंह ने जम्‍मू-कश्‍मीर का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस शांति की ओर लौट रहे जम्मू-कश्मीर को अशांत करने और अलगावादियों के हौसलों को बढ़ाने के लिए गुपकर समझौते का अंग बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो