scriptUP Top News : कांग्रेस नेता ने वरुण गांधी के लिए कहे अपशब्द, सोनिया ने पार्टी से बाहर किया | Lucknow Congress leader Varun Gandhi Abusive language Sonia party out | Patrika News

UP Top News : कांग्रेस नेता ने वरुण गांधी के लिए कहे अपशब्द, सोनिया ने पार्टी से बाहर किया

locationलखनऊPublished: Jan 14, 2021 06:25:22 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

UP Top News : कांग्रेस नेता ने वरुण गांधी के लिए कहे अपशब्द, सोनिया ने पार्टी से बाहर किया

UP Top News : कांग्रेस नेता ने वरुण गांधी के लिए कहे अपशब्द, सोनिया ने पार्टी से बाहर किया

लखनऊ. शीत लहर के कारण यूपी में 50 फीसदी बढ़ी शराब की बिक्री, डॉक्टरों ने कहा- क्षणिक राहत, लंबा नुकसान, महिलाएं भी पीछे नहीं खुलेआम लगती हैं दुकानों की लाइन में।

लखनऊ. गुरुजी पढ़ाएंगे तभी पाएंगे तनख्वाह, प्राइमरी शिक्षकों का बदलेगा इंक्रीमेंट का तरीका, अब कॉर्पोरेट अप्रेजल सिस्टम के हिसाब से बढ़ेगी सैलरी, टीचर्स और प्रिंसिपल को इंक्रीमेंट के लिए 15 अप्रैल तक एक सेल्फ इवैल्यूएशन फॉर्म भरना होगा, प्वाइंटस के आधार पर ही बढ़ेगी सैलरी।
लखनऊ. यूपी की राजनीति में बाहरियों की एंट्री, आप ने विधान सभा चुनावों की तैयारी के लिए 40 विधायकों को सौंपी जिम्मेदारी, समझा रहे दिल्ली का विकास मॉडल, सोम भारती इसी क्रम में आए थे अमेठी, आज होगी जमानत याचिका पर सुनवाई, ओवैसी की एलान, पंचायत चुनावों में उतारेंगे उम्मीदवार, ओवैसी की एंट्री पर बोले साक्षी महाराज, पहले बिहार में मदद की, अब यूपी में करेंगे।
लखनऊ. मायावती का 65वां जन्मदिन कल, ट्वीट कर बोलीं- सादगी से मनाएं, कोरोना गाइडलाइन्स का रखें ध्यान, कल्याणकारी दिवस पर भी कटेगा कूपन, पार्टी पदाधिकारियों को देनी होगी राशि।

लखनऊ. पीएम मोदी के करीबी अफसर रहे एके शर्मा, आज थामेंगे बीजेपी का दामन,गुजरात कैडर के शर्मा मऊ के निवासी, बनेंगे एमएलसी, तीसरे डिप्टी सीएम की चर्चा।
लखनऊ. आयोग ने जारी की गाइडलाइंस: हर गांव से ग्राम प्रधान पद के लिए 57 लोग ही भर सकेंगे पर्चा,ग्राम प्रधान, बीडीसी सदस्य, वार्ड मेंम्बर, जिला पंचायत सदस्य के लिए अलग-अलग चुनाव प्रक्रिया।

प्रयागराज. दस माह बाद कोरोना संक्रमण पर भारी आस्था, संगम तीरे सुबह 10 बजे तक 5 लाख श्रद्धालु लगा चुके पुण्य की डुबकी,अन्य नदियों के तटों पर उमड़ी भीड़, हरिद्धार में भी आस्था का कुंभ।
लखनऊ. कांग्रेस नेता ने वरुण गांधी के लिए कहे थे अपशब्द, सोनिया ने पार्टी से बाहर करने का दिया आदेश, प्रियंका ने कुछ दिन पहले सौंपी थी बड़ी जिम्मेदारी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो