scriptयूपी में बिजली दर घटाने की मांग उचित : प्रियंका गांधी | Lucknow Congress Priyanka Gandhi UP electricity rate Low demand correc | Patrika News

यूपी में बिजली दर घटाने की मांग उचित : प्रियंका गांधी

locationलखनऊPublished: Aug 12, 2020 02:33:50 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद की तरफ से राज्य सरकार से किसानों तथा आम नागरिकों के हितों के मद्देनजर बिजली दर कम करने की मांग को सही ठहराया है।

यूपी में बिजली दर घटाने की मांग उचित : प्रियंका गांधी

यूपी में बिजली दर घटाने की मांग उचित : प्रियंका गांधी

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद की तरफ से राज्य सरकार से किसानों तथा आम नागरिकों के हितों के मद्देनजर बिजली दर कम करने की मांग को सही ठहराया है।
बिजली दरों पर यूपी सरकार को सलाह देते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को अपने ट्वीट पर लिखा कि, ‘जनता कहती है- उत्तर प्रदेश में बिजली की दरें कम्पनियों के फायदे के लिए बढ़ाई गई हैं। उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद की तरफ से घरेलू फिक्स्ड चार्ज तथा कमर्शियल न्यूनतम चार्ज खत्म करने और किसानों के लिए बिजली दरों में कमी किए जाने की मांग एकदम जायज है। राज्य सरकार को इस पर विचार करना चाहिए।’
उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद के अध्यक्ष तथा राज्य सलाहकार समिति के सदस्य अवधेश कुमार वर्मा ने राज्य के विद्युत उपभोक्ताओं की तरफ से अपनी आपत्तियां और जनहित के प्रस्ताव को विद्युत नियामक आयोग अध्यक्ष को सौंपा है और उपभोक्ता हित में उनसे बिजली दरों को कम करने का आग्रह किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो