दूसरी पार्टियों की आवाज दबा सकते हो, हमारी नहीं : प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाने पर रख कर कहा कि आप जनता की आवाज दबा नहीं सकते हैं।

By: Mahendra Pratap

Published: 30 Jun 2020, 11:26 AM IST

लखनऊ. लखनऊ पुलिस ने सोमवार रात यूपी कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के चेयरमैन शहनवाज आलम के साथ एक अन्य को गिरफ्तार किया। जिस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपनी नाराजगी दिखाते हुए योगी सरकार को आड़े हाथ लिया। प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाने पर रख कर कहा कि आप जनता की आवाज दबा नहीं सकते हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस जानकारी के बाद सुबह-सुबह एक ट्विट करते हुए योगी सरकार की आलोचना की, ट्विट के जरिए प्रियंका गांधी ने कहाकि कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जनता के मुद्दों पर आवाज उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। भाजपा सरकार यूपी पुलिस को दमन का औज़ार बनाकर दूसरी पार्टियों को आवाज उठाने से रोक सकती है, हमारी पार्टी को नहीं।

घटना की सीसीटीवी की फुटेज डालने के बाद प्रियंका गांधी ने कहाकि देखिए किस तरह यूपी पुलिस ने हमारे अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष को रात के अंधेरे.... में उठाया। पहले फर्जी आरोपों को लेकर हमारे प्रदेश अध्यक्ष को चार हफ़्तों के लिए जेल में रखा। ये पुलिसिया कार्रवाई दमनकारी और आलोकतांत्रिक है। कांग्रेस के सिपाही पुलिस की लाठियों और फर्जी मुकदमों से नहीं डरने वाले।

मामला यह है कि लखनऊ में सोमवार रात हजरतगंज पुलिस ने कांग्रेस नेता शहनवाज आलम व एक अन्य को गिरफ्तार किया है। शहनवाज यूपी कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के चेयरमैन हैं। शहनवाज पर लखनऊ के परिवर्तन चौराहे पर प्रदर्शन के दौरान लोगों को भड़काने और पुलिस पर हमला करने का आरोप है।

Congress
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned