कोरोना वैक्सीन व आक्सीजन को सरकार दे प्राथमिकता, जरूरत पड़े तो करे आयात : मायावती

- कोरोना वायरस संक्रमित (Corona vaccine ) गंभीर मरीज आक्सीजन की कमी (Oxygen Lack ) की वजह से तड़प रहे
- बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती (Mayawati ) ने लिया संज्ञान, भाजपा सरकार से किया अनुरोध

By: Mahendra Pratap

Updated: 19 Apr 2021, 02:58 PM IST

लखनऊ. कोरोना वायरस (Corona vaccine ) से संक्रमित गंभीर मरीज अस्पतालों में आक्सीजन की कमी की वजह से तड़प रहे हैं। इस पर संज्ञान लेते हुए बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती (Mayawati ) ने भाजपा सरकार (BJP Government ) से अनुरोध करते हुए कहाकि, कोरोना वैक्सीन व आक्सीजन (Oxygen Lack ) सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए प्राथमिकता के आधार पर विशेष ध्यान दे और यदि इसके लिए आयात करने की जरूरत पड़ती है तो आयात भी किया जाए।

यूपी में ऑक्सीजन की कमी पर हाहाकार, राजनाथ सिंह सहित दो विधायक मदद को आए आगे, सरकार भी मुस्तैदी से जुटी

कोरोनावायरस पर गंभीरता दिखाते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati ) ने सोमवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना वैक्सीन व अस्पतालों में इलाज के लिए आक्सीजन की जबर्दस्त कमी को देखते हुए केन्द्र सरकार से अनुरोध है कि इनकी सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए प्राथमिकता के आधार पर विशेष ध्यान दे और यदि इसके लिए आयात करने की जरूरत पड़ती है तो आयात भी किया जाए।

सरकारी गाइडलाइन्स का सख्ती से करें पालन :- साथ ही देश की जनता से मायावती ने पुन अपील कि, राज्य सरकारों द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के उपाय के तहत जो भी सख्ती तथा सरकारी गाइडलाइन्स दिए जा रहे हैं उसका सही से अनुपालन करें ताकि कोरोना प्रकोप की रोकथाम हो सके अर्थात लोग भी अपनी जिम्मेदारी को निभाएं।

अब युवा भी चपेट में :- बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहाकि, इसके अलावा, कोरोना वायरस अब युवाओं को भी अपनी चपेट में लेने लगा है, जो काफी चिन्ता का विषय बनता जा रहा है। अतः कोरोना वैक्सीन के सम्बंध में उम्र की सीमा के सम्बंध में भी केन्द्र सरकार को अब जरूर यथाशीघ्र पुनर्विचार करना चाहिए, बीएसपी की यह माँग।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned