कोरोना वायरस खौफ : पत्नी ने सिर्फ इतना कहा, नहा कर घर में आना और वो तुनक गया और फांसी लगा ली

कोरोना वायरस हौले-हौले अपना कदम बढ़ा रहा है। सरकार ने भी इसे चुनौती के तौर पर लिया है। उपाय दर उपाय किए जा रही है। पर कोरोना वायरस का खौफ लोगों के चेहरे पर न दिख रहा हो परन्तु मन से सभी भयभीत हैं। अभी तक तो कोरोना वायरस की खबरें शहरों से आती थी पर कोरोना वायरस का यह मामला गांव से है। जहां कोरोना के डर से डरी पत्नी ने पति से नहाने को कहा तो युवक इस कदर नजर हुआ कि उसने खुदकुशी कर ली।

लखनऊ. कोरोना वायरस हौले-हौले अपना कदम बढ़ा रहा है। सरकार ने भी इसे चुनौती के तौर पर लिया है। उपाय दर उपाय किए जा रही है। पर कोरोना वायरस का खौफ लोगों के चेहरे पर न दिख रहा हो परन्तु मन से सभी भयभीत हैं। अभी तक तो कोरोना वायरस की खबरें शहरों से आती थी पर कोरोना वायरस का यह मामला गांव से है। जहां कोरोना के डर से डरी पत्नी ने पति से नहाने को कहा तो युवक इस कदर नजर हुआ कि उसने खुदकुशी कर ली।

मामला उत्तर प्रदेश के बरेली के एक गांव देवचरा का है। मथुरा से राजमिस्त्री का काम करने वाला युवक (35 वर्ष) लॉकडाउन की वजह से मथुरा से पैदल ही किसी तरह अपने गांव पहुंचा। घर में घुसते ही उसे खांसी और छींक आई तो पत्नी ने कोरोना वायरस का जिक्र करते हुए उसे घर के बाहर लगे नल पर नहा लेने और अपने कपड़े धोकर घर में आने को कहा। तो उसने इनकार कर दिया। पत्नी से जमकर बहस होने के बाद वह तुनककर घर से निकल गया। और जमकर शराब पीने के बाद खेत में लगे पेड़ पर फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली।

बताया जा रहा है कि दिनभर अपने परिचित के संग कच्ची शराब पी। रात में अपनी भाभी को फोन किया कि वह बहुत टेंशन में है और अपनी जान देने जा रहा है। इसके बाद परिवार के लोग देर रात तक उसे खोजते रहे। सुबह पड़ोस के गांव के खेत में पेड़ पर रस्सी से उसका शव लटका मिला। परिवार ने कोरोना की वजह से हुई तकरार पर चुप्पी साध ली। हालांकि ग्राम प्रधान और कई पड़ोसियों ने इसकी पुष्टि की। परिवार के लोगों का कहना था कि युवक की शादी को दस साल हो चुके थे, कोई बच्चा न होने की वजह से भी वह टेंशन में रहता था।

Corona virus coronavirus
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned