कोरोना वायरस के खिलाफ सीएम योगी ने किया बेहतरीन काम : राजनाथ सिंह

HAL DRDO Hospital Lucknow Rajnath Singh - रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को लखनऊ आए
- एचएएल-डीआरडीओ की मदद से तैयार अस्पताल का किया निरीक्षण

By: Mahendra Pratap

Updated: 11 May 2021, 04:55 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. HAL DRDO Hospital Lucknow Rajnath Singh : राजधानी लखनऊ में पहुंचे देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ की जमकर तारीफ करते हुए कहाकि, इस संक्रमण काल में अगर क‍िसी को कोई कमी द‍िखाई देती है और कोई भी सुझाव देता है तो इसका केंद्र और प्रदेश सरकार स्‍वीकार करेगी। इस मौके पर सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने कहाक‍ि, हर व्‍यक्‍त‍ि का जीवन अमूल्‍य है। ऐसे में प्रत्‍येक व्‍यक्‍त‍ि का जीवन और जीव‍िका दोनों बचाने का कार्य केंद्र और प्रदेश सरकार युद्धस्‍तर पर कर रही है।

भाजपा सरकार के झूठ से मृत्यु का सच नहीं छिपाया जा सकता : अखिलेश यादव

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को लखनऊ में एचएएल की मदद से तैयार किए गए 255 बेड के अस्पताल और डीआरडीओ की मदद से तैयार किए गए 550 बेड के अस्पताल का निरीक्षण किया।

खामियां किसी में भी हो सकती हैं :- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को लखनऊ पहुंचे। सीएम योगी आदित्यनाथ, उनके पांच मंत्री और उनके अफसरों ने एयरपोर्ट पर रक्षा मंंत्री का स्वागत किया। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह प्रदेश सरकार की सराहना करते हुए कहाकि, यूपी सरकार ने कोरोनावायरस की चुनौती का सामना करने में जितनी तत्परता दिखाई है, उसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। खामियां किसी में भी हो सकती हैं पर यह भी सच है कि चूक उसी से होगी जो कार्य करेगा। उत्तर प्रदेश सरकार के प्रयासों की विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी सराहना की है यह छोटी बात नहीं है।

सभी मदद को आगे आए :- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहाकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुन‍ियाभर में जो राजनयिक संबंध बनाए हैं, आज उसी का पर‍िणाम है क‍ि आज जब भारत पर संक्रमण काल हैं तो सभी तरफ से मदद करने को तैयार हैं। उन्‍होंने कहा क‍ि सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने जो कदम उठाए हैं उसकी ज‍ितनी प्रशंसा की जाए कम है। मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने बेहतरीन काम किया है।

सीएम योगी ने जताया आभार :- सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने प्रदेश में कोव‍िड न‍ियंत्रण के ल‍िए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डीआरडीओ-एचएल की मदद से जगह-जगह कोव‍िड हास्‍प‍िटल स्‍थाप‍ित करने के ल‍िए रक्षा मंत्री राजनाथ स‍िंंह का आभार जताया।

coronavirus
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned