scriptलखनऊ में तीन थाईलैंड की लड़कियां मिलीं, हरकत में आई लखनऊ पुलिस | Lucknow Coronavirus Lock down Three thailand Girls Lucknow Police | Patrika News

लखनऊ में तीन थाईलैंड की लड़कियां मिलीं, हरकत में आई लखनऊ पुलिस

locationलखनऊPublished: Apr 09, 2020 01:59:06 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यह पता चला कि थाईलैंड की तीन लड़कियां गाजीपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर 17 स्थित कॉम्पलेक्स में रहती हैं।

लखनऊ में तीन थाईलैंड की लड़कियां मिलीं, हरकत में आई लखनऊ पुलिस

लखनऊ में तीन थाईलैंड की लड़कियां मिलीं, हरकत में आई लखनऊ पुलिस

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यह पता चला कि थाईलैंड की तीन लड़कियां गाजीपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर 17 स्थित कॉम्पलेक्स में रहती हैं। लखनऊ पुलिस, एलआईयू और स्वास्थ्य विभाग की टीम हरकत में आ गई। पुलिस विभाग अपडेट जानकरी लेने के लिए छानबीन में जुट गई।
उत्तर प्रदेश में भी संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। बुधवार को 40 नए संक्रमित मिले थे, तो वहीं गुरुवार सुबह ही आगरा में 19 संक्रमित मिले हैं, वहीं, एक संक्रमित मैनपुरी और एक हरदोई जिले में मिला है। अब यूपी में कोरोना वायरस पाजिटिव संख्या 409 हो गई है।
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक तरफ तब्लीगी जमात के चलते कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है। धवार को उस समय हड़कंप मच गया जब गाजीपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर 17 स्थित कॉम्पलेक्स से थाईलैंड की तीन लड़कियों के रहने की सूचना मिली। पुलिस पूछताछ में पता चला कि तीनों लड़कियां थाईलैंड से टूरिस्ट वीजा पर 25 फरवरी को भारत आईं थीं। तीन महीने के टूरिस्ट वीजा पर लखनऊ आईं लकड़ियां अचानक हुए लॉकडाउन की वजह से फंस गईं। जिसके बाद इन तीनों ने रेस्टोरेंट के ऊपर बने फ्लैट को किराए पर ले लिया। भनक लगते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।
पुलिस के मुताबिक इंदिरा नगर के सेक्टर 17 स्थित एक रेस्टोरेंट के ऊपरी हिस्से में बने कमरों में तीन विदेशी युवतियां मिली हैं। युवतियों को हिंदी नहीं आती है। लोगों ने जानकारी मिलते ही 112 नंबर डायल कर सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की पूरी जानकारी की और वैलिड टूरिस्ट वीजा के साथ सही दस्तावेज की जानकारी होने पर लड़कियों को छोड़ दिया।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवतियों के रहने की सूचना मिलने पर उन्होंने तफ्तीश के लिए एसीपी गाजीपुर अमित कुमार राय को अवगत कराया। पड़ताल में पता चला कि तीनों युवतियां टूरिस्ट वीजा पर भारत घूमने के लिए आई थीं और लॉकडाउन होने के चलते राजधानी में ही फंस गईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो