सीएम योगी सच्चाई से आंखें मूंदे बैठे हैं : अजय कुमार लल्लू

Corona virus Ajay Kumar Lallu Attack CM Yogi : यूपी में कोरोना वायरस ने कहर बरपा रखा है। पर कोरोना के आंकड़ों में हो रही हेराफेरी पर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर निशाना साधा

By: Mahendra Pratap

Published: 07 May 2021, 04:09 PM IST

लखनऊ. Corona virus Ajay Kumar Lallu Attack CM Yogi : यूपी में कोरोना वायरस ने कहर बरपा रखा है। पर कोरोना के आंकड़ों में हो रही हेराफेरी पर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहाकि, सरकार को समझना होगा कि दिखावे के आंकड़े जनता को नहीं बचा सकेंगे।

यूपी में पिछड़ों के नेताओं पर ओम प्रकाश राजभर का निशाना, सिर्फ वोट दिलाने के लिए बने हैं नेता

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शुक्रवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, कोरोना टेस्टिंग के विभागीय आंकड़ों और शासन के पोर्टल के आंकड़ों में अंतर सरकार की नाकामियों एवं खोटी नियत का भंडाफोड़ कर रहा है। सरकार को समझना होगा कि दिखावे के आंकड़े जनता को नहीं बचा सकेंगे। इस समय अपने अहम को दरकिनार कर युद्ध स्तर पर काम करना होगा।

अपने एक दूसरे ट्विट में अजय कुमार लल्लू ने कहाकि, मैं सदमे में हूँ। उप्र की जनता बेहाल है। लोग जान गंवा रहे हैं। लेकिन योगी जी को केवल कागजों में अच्छी छवि से मतलब है। उनके लिए जनता का महत्व केवल वोट तक और काम का महत्व केवल कागजों तक है। सीएम सच्चाई से आंखें मूंदे बैठे हैं।

Congress Corona virus
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned