scriptकोविड से लड़ने के लिए सरकार के पास कोई ठोस नीति : अजय कुमार लल्लू | Lucknow COVID-19 Congress Ajay Kumar Lallu Target UP Government | Patrika News

कोविड से लड़ने के लिए सरकार के पास कोई ठोस नीति : अजय कुमार लल्लू

locationलखनऊPublished: Aug 06, 2020 04:24:30 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहाकि यह साफ है कि कोविड से लड़ने के लिए सरकार के पास कोई ठोस नीति है।

कोविड से लड़ने के लिए सरकार के पास कोई ठोस नीति : अजय कुमार लल्लू

कोविड से लड़ने के लिए सरकार के पास कोई ठोस नीति : अजय कुमार लल्लू

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर अपने बुरे दौर में गुजर रहा है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या नित्य बढ़ती जा रही है। पिछले 24 घंटों में 61 लोगों की मौत की सूचना है। इसके साथ ही कई खबरें ऐसी हैं जिनमें कोरोना मरीज कभी एम्बुलेंस तो कभी डाक्टर तो कभी अस्पताल में बिस्तर न होने का दर्द झेलती है। और इस सरकारी लापरवाही में अपनी जान गंवा देती है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहाकि यह साफ है कि कोविड से लड़ने के लिए सरकार के पास कोई ठोस नीति है।
यूपी सरकार की लापरवाही से जान गवां रहे कोरोना मरीजों के पक्ष में आवाज उठाते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गुरुवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, दम तोड़ती जिंदगीयां,बेगैरत बनी सरकार। कहीं एम्बुलेंस समय पर नहीं मिलती तो कहीं दिनों बाद टीम पहुंच रही हैं। हर जगह आम आदमी बेबस पड़ा है। मुख्यमंत्री जी के रोज के बैठकों के बाद भी स्थिति इतनी भयावह बनी हुई है, इससे यह साफ है कि कोविड से लड़ने के लिए सरकार के पास कोई ठोस नीति है।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस को मजबूत करने के लिए अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू लगातार यूपी सरकार के कामों का आईन दिखाते रहते है। कभी कानून व्यवस्था, कभी कोरोना तो कभी भ्रष्टाचार को लेकर ट्विट और सड़क पर अपना विरोध जताते रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो