आपदा को अवसर में बदल महाघोटाला करने में लगी है भाजपा सरकार : ओम प्रकाश राजभर

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार शाम बाजार से अधिक कीमत पर पल्स ऑक्सीमीटर व इन्फ्रारेड थर्मामीटर खरीदने की जांच एसआइटी से कराने के आदेश दे दिए हैं।

By: Mahendra Pratap

Published: 10 Sep 2020, 05:03 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण ने कहर बरपा रखा है। उस पर प्रदेश के कई जिलों में कोविड किट की कीमत 2800 रुपए की जगह 15,700 रुपए तो कहीं आठ हजार रुपए अदा किए गए। ये तो एक दो जिलों की बानगी है। कोविड किट घोटाला पूरे उत्तर प्रदेश में हुआ है। कोविड किट घोटाले पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार को आईना दिखते हुए कहाकि भाजपा सरकार आपदा को अवसर में बदलकर महा घोटाला करने में लगी है।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने गुरुवार को अपने ट्विट में लिखा, आपदा को अवसर में बदलकर महा घोटाला करने में लगी है भाजपा सरकार, ग़ाज़ीपुर, सुल्तानपुर, बिजनौर, बाराबंकी में कोरोना किट पांच गुना रेट में ख़रीदी गयी, सुभासपा मांग करती है कि इस घोटाले की जांच हाई कोर्ट के सिटिंग जज से कराया जाय।

अपने दूसरे ट्विट में ओम प्रकाश राजभर ने कहाकि, ज़ीरो टॉलरेंस की दुहाई देने वाले सीएम योगी जी इस घोटाले की जांच इसलिए नहीं कराना चाहते हैं,क्योंकि इस घोटाले में योगी जी के करीबी मंत्रीगण-बड़े अधिकारी फंस रहे हैं, छोटे अधिकारियों पर कार्यवाही कर इनको बचा रहे हैं? ज़ीरो टॉलरेंस सिर्फ़ ज़ुबानी हैं, ज़मीनी हकीकत जनता के सामने है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार शाम बाजार से अधिक कीमत पर पल्स ऑक्सीमीटर व इन्फ्रारेड थर्मामीटर खरीदने की जांच एसआइटी से कराने के आदेश दे दिए हैं।

BJP coronavirus
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned