मुख्यमंत्री योगी की धमकी व घुड़की का अपराधियों पर कोई असर नहीं : हीरालाल यादव

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) उत्तर प्रदेश राज्य सचिव हीरालाल यादव ने कहा कि बलात्कार, हत्या जैसे जघन्य अपराधों में लगातार बेतहाशा वृद्धि का रिकार्ड कायम करते हुए उत्तर प्रदेश जंगलराज को भी शर्मिंदा कर रहा है।

By: Mahendra Pratap

Updated: 05 Sep 2020, 04:52 PM IST

लखनऊ. भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) उत्तर प्रदेश राज्य सचिव हीरालाल यादव ने कहा कि बलात्कार, हत्या जैसे जघन्य अपराधों में लगातार बेतहाशा वृद्धि का रिकार्ड कायम करते हुए उत्तर प्रदेश जंगलराज को भी शर्मिंदा कर रहा है। लखीमपुर में तीन सप्ताह के भीतर लड़कियों एवं नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार, फिर हत्या की लगातार तीन घटनायें हुईं। कोई ऐसा दिन नहीं जब प्रदेश में बलात्कार व हत्या की खबर न आती हो। आखिर क्या कारण है कि अपराध के प्रति जीरो टालरेंस का उद्घोष करने वाले मुख्यमंत्री की धमकी एवं घुड़की का कोई असर अपराधियों पर नहीं है। निश्चित ही प्रदेश सरकार अपराधों पर अंकुश लगाने के प्रति गंभीर न होकर केवल जुबानी जमा खर्च से काम चला रही है।

हीरालाल यादव ने कहाकि, प्रदेश में बहुत बड़े पैमाने पर राशन वितरण में धांधली एवं घोटाले का हो रहे हैं। ठेकेदार जनता को वितरण के लिए प्राप्त अच्छे किस्म के चावल व गेहूं व्यापारियों के घटिया किस्म के चावल व गेहूं से अदला बदली कर करोड़ों की हेराफेरी कर रहे हैं। और आम जनता को रद्दी और दोयम किस्म के अनाज दिया जा रहा है। इस काम में ठेकेदार अधिकारियों और व्यापारियों की मिलीभगत रहती है। इस तरह के घोटालों की एक बानगीभर मिर्जापुर में मिली है। जिसमें कुछ अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की गयी है।

माकपा ने मांग की है कि अनाज धांधली की जांच पूरे प्रदेश में की जाये एवं जनता के साथ विश्वासघात करने वाले ठेकेदार, व्यापारी व अधिकारियों की मिलीभगत का पर्दाफाश किया जाये। घोटाले में संलिप्त पाये जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाये।

BJP
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned