जनता की आवाज दबा कर दोबारा सत्ता आने का ख्वाब अधूरा रहेगा, हीरालाल यादव ने सीएम योगी को किया आगाह

यूपी की योगी सरकार इतनी बुरी तरह से डरी हुई है कि पर्चे बांटने पर गिरफ्तार कर जेल भेज रही है : कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) उत्तर प्रदेश

By: Mahendra Pratap

Published: 26 Nov 2020, 03:50 PM IST

लखनऊ. योगी सरकार पर बरसते हुए भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) उत्तर प्रदेश राज्य कमेटी सचिव हीरालाल यादव ने कहाकि, यूपी की योगी सरकार इतनी बुरी तरह से डरी हुई है कि पर्चे बांटने पर गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।

लखनऊ शहर में मानवाधिकारों की रक्षा और सामाजिक न्याय से संबंधित पर्चे बांट रही महिला संगठनों की नेताओं की गिरफ्तारी की कठोर शब्दों में निंदा करते हुए हीरालाल यादव ने कहाकि, उत्तर प्रदेश भाजपा की योगी सरकार लोकतांत्रिक अधिकारों के कुचलने की सीमा पार कर रही है। मधु गर्ग, सुमन सिंह, चंद्रा, मीना सहित एडवा, एपवा, महिला फेडरेशन के कई प्रांतीय नेताओं को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया जब वे जनता के बीच पर्चे बांट रही थी।

माकपा राज्य सचिव हीरालाल यादव ने योगी सरकार को आगाह किया है कि यदि वह समझती है कि जनता की आवाज को दबा कर दोबारा सत्ता में आ जाएगी तो यह उसकी भयानक भूल होगी। माकपा राज्य सचिव मंडल ने गिरफ्तार महिला नेताओं को फौरन रिहा करने की मांग की है।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned