चाय की दुकान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया एक राज का खुलासा, सुनकर सभी हुए खुश

- डिप्टी सीएम ने कुल्हड़ में चाय पी, तमाम लोगों ने सेल्फी भी ली

By: Sanjay Kumar Srivastava

Published: 13 Sep 2021, 10:04 AM IST

लखनऊ/प्रयागराज. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज से लखनऊ आ रहे थे। नवाबगंज चौराहे पर एक टी स्टॉल पर अचानक रुक गए। डिप्टी सीएम को चाय की दुकान पर देख स्थानीय लोग और भाजपा कार्यकर्ता चौंक गए। और सभी ने उनको घेर लिया। अपने आस पास सभी को देखकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक राज का खुलासा किया। चाय की चुस्कियों के बीच डिप्टी सीएम ने कहाकि, मैं भी एक चाय वाला था। सिराथू में काफी वक्त पहले मैंने एक चाय की दुकान खोली थी। यह सुनकर सभी खुश हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने को चायवाला कहते हैं।

अपने पुराने दिन भी याद किए :- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार शाम चार बजे नवाबगंज चौराहे पर गुप्ता टी स्टॉल अचानक रुक गए। वहां भाजपा के कई कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के साथ उन्होंने चाय पी। दुकान संचालक से उनकी बात हुई। उन्होंने संचालक से कहा कि वह भी चाय वाले हैं। उन्होंने बताया कि सिराथू में उनकी भी चाय की दुकान थी। केशव ने इस दौरान अपने पुराने दिन भी याद किए। लखनऊ जाने के बाद केशव ने कुछ फोटो भी ट्वीट किए।

डिप्टी सीएम संग सेल्फी :- दरअसल डिप्टी सीएम रविवार को हेलीकॉप्टर की बजाय सड़क मार्ग से लखनऊ जा रहे थे। हथिगहा में कुछ भाजपाई उनके स्वागत के लिए इंतजार कर रहे हैं। हथिगहा पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। वहां से आगे बढ़े तो नवाबगंज में एक चाय की दुकान पर वह रुक गए। डिप्टी सीएम ने चाय पीने की इच्छा जताई। सभी ने डिप्टी सीएम के साथ कुल्हड़ में चाय पी। वहां तमाम लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली। बाद में डिप्टी सीएम ने वहां चाय का भुगतान किया।

यूपी के विज्ञापन में लगी कोलकाता के मां फ्लाईओवर की फोटो, विपक्षियों ने सीएम योगी को घेरा, छिड़ा ट्वीट वार

Sanjay Kumar Srivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned