scriptलखनऊ में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत | Lucknow Dhanteras Poisonous liquor Drinking three death Two arrested | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत

– पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम हाउस भेजे- राशन कोटेदार, शराब ठेके का सेल्समैन गिरफ्तार

लखनऊNov 13, 2020 / 01:00 pm

Mahendra Pratap

लखनऊ में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत

लखनऊ में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के बंथरा इलाके में धनतेरस त्यौहार के दिन तीन लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत होे गई। एक ही गांव में तीन मौतें एक साथ होने से पूरे गांव सदमे में आ गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने राशन कोटेदार और शराब ठेके के सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया है। गांव वालों का कहना है कि देशी शराब के ठेके पर जहरीली शराब बिकती है।
मामला लखनऊ के बंथरा के रसूलपुर लतीफ़ नगर गांव का है। जहरीली शराब पीने से मोहम्मद अनीस, राजकुमार और एक अन्य की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार कल देर शाम लतीफ नगर के सरकारी ठेके से तीनों देसी शराब का ब्रांड खरीदा था। इलाके के राशन कोटेदार ननकऊ के घर पर बैठकर यह शराब पी गई, जिससे आज सुबह मोहम्मद अनीस, राजकुमार और एक अन्य युवक की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बताया कि शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने राशन कोटेदार ननकऊ और शराब ठेके को सेल्समैन को हिरासत में ले लिया है।

Home / Lucknow / लखनऊ में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो