scriptइकाना स्टेडियम में 18 मार्च को होगा भारत-श्रीलंका टी-20 मैच | Lucknow Ekana Stadium March 18 India Sri Lanka T20 match | Patrika News

इकाना स्टेडियम में 18 मार्च को होगा भारत-श्रीलंका टी-20 मैच

locationलखनऊPublished: Sep 21, 2021 01:05:41 pm

– अब बीसीसीआई की अपेक्स काउंसिल की ओर से जारी घरेलू कैलेंडर के अनुसार 18 मार्च 2022 भारत श्रीलंका सीरीज का तीसरा टी-20 मैच इकाना स्टेडियम में होगा। इकाना स्टेडियम में टीम इंडिया का दूसरा अंतरराष्ट्रीय मुकाबला है।

इकाना स्टेडियम में 18 मार्च को होगा भारत-श्रीलंका टी-20 मैच

इकाना स्टेडियम में 18 मार्च को होगा भारत-श्रीलंका टी-20 मैच

लखनऊ. लखनऊ के क्रिकेटप्रेमियों की लगता है किस्मत खुल गई है। नवम्बर 2021 में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम लखनऊ (atal bihari vajpayee stadium lucknow) में भारत न्यूजीलैंड टेस्ट सीरिज का पहला मैच खेल जाएगा। लखनऊ को यह खुशी करीब 28 वर्ष बाद मिली। अब बीसीसीआई (BCCI) की अपेक्स काउंसिल की ओर से जारी घरेलू कैलेंडर के अनुसार 18 मार्च 2022 भारत श्रीलंका सीरीज का तीसरा टी-20 मैच (India Sri Lanka T20 match) इकाना स्टेडियम में होगा। इकाना स्टेडियम (Lucknow Ekana Stadium) में टीम इंडिया का दूसरा अंतरराष्ट्रीय मुकाबला है।
खुशखबर, इकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम लखनऊ में होगा भारत न्यूजीलैंंड पहला टेस्ट मैच

वेस्टइंडीज को भारत ने हराया था :- अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम लखनऊ में करीब सवा तीन साल पहले छह नवंबर 2018 को भारत वेस्टइंडीज टी-20 मैच खेला गया था। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम ने विजय प्राप्त की थी। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने 61 गेंदों पर नाबाद 111 रन बनाए थे।
मैच यादगार रहेगा :- उदय सिन्हा

इकाना स्टेडियम मैनेजिंग डायरेक्टर उदय सिन्हा का कहना है कि, हमारा पूरा प्रयास होगा कि भारत वेस्टइंडीज पहले टी-20 मैच की तरह अगले साल 15 मार्च को होने वाले मैच का आयोजन सफल रहे। मुकाबले के लिए स्टेडियम पूरी तरह तैयार है। उम्मीद है कि लखनऊ में होने वाला यह मुकाबला दर्शकों के लिए यादगार रहेगा।
इकाना बना था अफगानिस्तान का होम ग्राउंड :- इकाना स्टेडियम को अफगानिस्तान ने अपना होम ग्राउंड बनाया था। इसके तहत स्टेडियम में अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज टीम के बीच तीन वनडे, तीन टी-20 और एक टेस्ट मैच की सीरीज खेली गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो