अखिल भारतीय हिन्दू महासभा सभी सीटों पर लड़ेगी विधानसभा 2022 का चुनाव

अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रविंद्र कुमार द्विवेदी ने किया ऐलान

By: Mahendra Pratap

Published: 16 Oct 2020, 03:25 PM IST

लखनऊ. अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रविंद्र कुमार द्विवेदी ने कहाकि, पार्टी सभी 405 सीटों पर उम्मीदवार खड़ा करेगी। पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत प्राप्त करने के लिए प्रयासरत है।

शुक्रवार को प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रविंद्र कुमार द्विवेदी ने बताया कि रामराज्य और हिंदुत्व,किसान आयोग का गठन, महिलाओं की सुरक्षा, लड़कियों की स्नातक तक निशुल्क शिक्षा, जनसंख्या नियंत्रण कानून,समान नागरिक सहिंता, अपराधमुक्त और भ्र्ष्टाचार मुक्त समाज महासभा का एजेंडा है। यहां ऋषि त्रिवेदी को प्रदेश अध्यक्ष घोषित किया गया। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आत्माराम तिवारी ने कहा कि हम प्रत्येक मतदाता तक पहुंचेंगे।

ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि बहुत जल्द ही राज्य के सभी जिलों में अध्यक्ष नियुक्त किये जाएंगे और उन्‍हें ज‍िलाकार्य सम‍ित‍ि का गठन कर कार्यसम‍ित‍ि की सूची प्रदेश नेतृत्‍व को सौंपने का न‍िर्देश द‍िया जाएगा। इस मौके पर शिवपूजन, उपाध्यक्ष अनिकेत अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता पंकज तिवारी, सिद्धार्थ दुबे, सुनील कुमार तिवारी, विवेक शर्मा के अलावा अन्य लोग मौजूद रहे।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned