scriptइटावा के पर्यटन उद्योग को ख़त्म करने का प्रयास : अखिलेश यादव | Lucknow Etawah Tourism industry Finished Lion Akhilesh Yadav CM Yogi | Patrika News

इटावा के पर्यटन उद्योग को ख़त्म करने का प्रयास : अखिलेश यादव

locationलखनऊPublished: Mar 01, 2021 05:34:57 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

इटावा लायन सफारी से दो शेर सीएम योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर भेजे जाएंगे

इटावा के पर्यटन उद्योग को ख़त्म करने का प्रयास : अखिलेश यादव

इटावा के पर्यटन उद्योग को ख़त्म करने का प्रयास : अखिलेश यादव

लखनऊ. इटावा लायन सफारी से दो शेर सीएम योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर भेजे जाएंगे। इसकी तैयारी शुरू हो गई है। इस मुद्दे पर सीएम योगी पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहाकि, इटावा लायन सफारी से शेरों को गोरखपुर भेजना इटावा के पर्यटन उद्योग को ख़त्म करने का प्रयास है।
एलपीजी सिलेंडर की कीमतें फिर बढ़ी, लखनऊ में किस दाम पर मिलेगा जानिए

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपने ट्विट पर लिखा कि, इटावा लायन सफारी से शेरों को गोरखपुर भेजना इटावा के पर्यटन उद्योग को ख़त्म करने का प्रयास है। इटावा में रोज़ी-रोज़गार बचाने लिए सपा शेरों के स्थानांतरण के विरोध में इटावा की जनता के साथ है। भाजपा सरकार को गोरखपुर में शेरों के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करनी चाहिए।
इटावा लायन सफारी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल में बना था। इटावा सफारी पार्क का निर्माण मई 2012 में 295 करोड़ रुपए से हुआ था। इस पर सपाइयों ने मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधते हुए कहाकि, कुंठित मानसिकता वाली सरकार इटावा सफारी पार्क को शुरू ही नहीं करना चाहती है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zmpip
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो