Bomb Blast Threat : लखनऊ के प्राचीन हनुमान मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, अलकायदा के संदिग्ध आतंकियों को छोड़ने की मांग

Bomb Blast Threat- लखनऊ के प्राचीन हनुमान मंदिर के पुजारी को मिले धमकी भरे पत्र में कहा गया है कि हाल ही में गिरफ्तार दो मुजाहिदों को 14 अगस्त तक अगर पुलिस ने नहीं छोड़ा तो हनुमान मंदिर में ब्लास्ट कर दिया जाएगा

By: Hariom Dwivedi

Published: 31 Jul 2021, 12:40 PM IST

लखनऊ. Lucknow Hanuman Temple gets Bomb Blast Threat- राजधानी लखनऊ के प्राचीन हनुमान मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी से हड़कम्प मच गया है। धमकी की सूचना मिलने पर एसटीए समेत क्राइम ब्रांच अलर्ट मोड पर आ घई। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मंदिर की सुरक्षा-व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है, साथ ही सर्च अभियान भी तेज कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम को रजिस्टर्ड डाक से मंदिर में धमकी भरा खत मिला था। मंदिर के व्यवस्थापक ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, धमकी भरे पत्र में कहा गया है कि हाल ही में गिरफ्तार सीरियल ब्लास्ट के आरोपित दो मुजाहिदों को 14 अगस्त तक अगर पुलिस ने नहीं छोड़ा तो हनुमान मंदिर में ब्लास्ट कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यालय और वरिष्ठ पदाधिकारी भी निशाने पर हैं। धमकी भरा पत्र में भेजने वाले ने खुद को जेहाद समर्थक बताया है। पत्र भेजने वाले का नाम जोगिंदर सिंह, खदरा मदेयगंज लिखा है।

लखनऊ से गिरफ्तार हुए थे अलकायदा के दो संदिग्ध आंतकी
यूपी एटीएस ने बीते दिनों लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र से अलकायदा के संदिग्ध आतंकवादी मिनहाज और मसीरुद्दीन को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने दोनों संदिग्ध आतंकियों को 14 दिन के लिए एटीएस को रिमांड पर सौंपा था। पूछताछ में अब तक कई खुलासे हुए हैं।

यह भी पढ़ें : लखनऊ में पकड़े गए अलकायदा के दो आतंकी, 15 अगस्त से पहले लखनऊ सहित अन्य शहरों को दहलाने की थी साजिश

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned