UP Top News : बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, अगले दो माह में 50,000 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन निकालेगी यूपी सरकार

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

By: Mahendra Pratap

Published: 20 Feb 2021, 12:40 PM IST

नोएडा. बिना इजाजत कोरोना वैक्सीन का ट्रायल, पैथोलॉजी लैब में 19 को लगाया टीका, पुलिस ने 4 को गिरफ्तार कर भेजा जेल,मामले के जांच के लिए टीम गठित।

उन्नाव. उन्नाव कांड : पुलिस थ्योरी पर यकीन नहीं, आरोपियों के परिवार ने कहा- निर्दोष हैं बच्चे, उधर, पीडि़त परिवार को पुलिस के खुलासे पर भरोसा, कहा- फांसी दो या करो एनकाउंटर, सरकार ने कहा, मामले में गलत रिपोर्टिंग करने वाले या सोशल मीडिया पर सरकार की छवि धूमिल की तो होगी कार्रवाई।

लखनऊ. यूपी के सभी विश्वविद्यालयों में स्नातक का पाठ्यक्रम होगा एक समान, सिर्फ 30 प्रतिशत कोर्स विवि अपने हिसाब से डिजायन कर सकेंगे, सभी विषयों का पहला पाठ अनिवार्य रूप से ज्ञान परंपरा से संबंधित होगा।

लखनऊ. प्रदेश में अब सजायाफ़्ता लोग सोसाइटी में नहीं बन सकेंगे पदाधिकारी, रजिस्ट्रार के फैसले के खिलाफ अदालत जाने से पहले आयुक्त के यहां अपील का होगा विकल्प।

लखनऊ. अगले दो महीने के भीतर 50,000 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन निकालेगी सरकार, अब तक अटकी 13 परीक्षाओं के रिजल्ट भी एक दो माह में होंगे जारी।

मुजफ्फरनगर. प्रियंका गांधी का पश्चिमी यूपी में हल्ला बोल जारी, आज मुजफ्फरनगर में किसान महासभा, ट्रैक्टर से पहुंच रहे कार्यकर्ता।

लखनऊ.यूपी में अब सभी विभागों में सिर्फ ऑनलाइन ट्रांसफर ही होगा, सभी तरह के पदों पर के लिए बनेगा एकीकृत मेरिट आधारित ऑनलाइन ट्रांसफर सिस्टम।

लखनऊ. विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटी समाजवादी पार्टी, लॉन्च किया नया थीम सांग-'नयी हवा है-नयी सपा है', बड़ों का हाथ, युवाओं का साथ, प्रत्याशियों के चयन के लिए ऑनलाइन आवेदन की हो रही समीक्षा।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned