मुख्यमंत्री जी नींद से जागिये, यूपी की जनता के जीवन का सवाल है : ओम प्रकाश राजभर

गोरखपुर की यह घटना सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को नागवार लगी। और उन्होंने तुरंत योगी सरकार पर निशाना साधा और कहाकि सिर्फ झूठे प्रचार से कुछ नही होगा।

By: Mahendra Pratap

Published: 16 Jul 2020, 11:48 AM IST

लखनऊ. पूरा यूपी इस वक्त कोरोना के कहर से कहरा रहा है। सरकार कोरोना का सामना मुस्तैदी से कर रही है। इसके बावजूद गोरखपुर की इस घटना में हुई लापरवाही सरकार के किए गए सभी कामों पर पानी फेर देती है। गोरखपुर के सूर्यकुड के माधोपुरी कालोनी में एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना देने पर भी शव ले जाने के लिए एम्बुलैंस करीब 16 घंटें लेट पहुंची। गोरखपुर की यह घटना सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को नागवार लगी। और उन्होंने तुरंत योगी सरकार पर निशाना साधा और कहाकि सिर्फ झूठे प्रचार से कुछ नही होगा।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर की इस घटना को बताते हुए अपने ट्विट पर लिखा कि यह सीएम योगी जी के गृह जनपद गोरखपुर का हाल है। मुख्यमंत्री जी नींद से जागिये, यूपी की जनता के जीवन का सवाल है। यही हाल समूचे उ.प्र.का है,कागज़ी दावों से इतर जमीनी व्यवस्था को देखिए। सिर्फ झूठे प्रचार से कुछ नही होगा बल्कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए धरातल की हकीकत देखिये।

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 41471 पहुंच गया है। अब तक 1012 की मौत हो चुकी है। अब तक कुल 25743 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हो गए हैं। एक्टिव केसों की संख्या 14628 बढ़कर हुई।

coronavirus
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned