scriptहाथरस कांड की रिपोर्ट आज भी एसआईटी ने यूपी सरकार को नहीं सौंपी | Lucknow Hathras gang rape SIT Investigation Report UP UP No Submitted | Patrika News

हाथरस कांड की रिपोर्ट आज भी एसआईटी ने यूपी सरकार को नहीं सौंपी

locationलखनऊPublished: Oct 17, 2020 05:18:38 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

तीन दिन की और हो सकती है देरी

हाथरस कांड की रिपोर्ट आज भी एसआईटी ने यूपी सरकार को नहीं सौंपी

हाथरस कांड की रिपोर्ट आज भी एसआईटी ने यूपी सरकार को नहीं सौंपी

लखनऊ. हाथरस गैंगरेप और मर्डर केस में जांच को गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) की रिपोर्ट दाखिल करने में एक बार फिर देर हुई है। एसआईटी को 17 अक्टूबर को अपनी जांच रिपोर्ट सरकार को सौंपनी थी। बताया जा रहा है कि एसआईटी को हाथरस केस की रिपोर्ट जमा करने में अभी कम से कम तीन दिन का और वक्त लग सकता है। एसआईटी हाथरस मामले की जांच करके वापस लौट चुकी है लेकिन अभी तक रिपोर्ट तैयार नहीं हुई है। इससे पहले रिपोर्ट दाखिल करने के लिए 10 दिन का समय बढ़ाया गया था।
हाथरस गैंगरेप कांड 14 सितंबर को हुआ था 29 सितंबर को पीड़िता की मौत हो गई थी। इसके बाद आनन-फानन में प्रशासन ने युवती का अंतिम संस्कार कर दिया था, जिस लेकर हंगामा हुआ। उत्तर प्रदेश सरकार ने इस मामले में एसआईटी का गठन किया। और सात दिन की भीतर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया। पर समय से जांच रिपोर्ट पूरी न होने पर यूपी सरकार ने एसआईटी को दस दिन का अतिरिक्त समय दिया। अब एसआईटी को 17 अक्टूबर को रिपोर्ट जमा करानी थी। पर अब संभावना है कि तीन दिन बाद एसआईटी अपनी रिपोर्ट सरकार को जमा कराएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो