हाथरस गैंगरेप पर प्रियंका-मायावती सीएम योगी पर भड़की, अखिलेश यादव-संजय सिंह ने चलाए तीर

-हाथरस गैंगरेप की शिकार युवती की मौत, विपक्ष ने योगी सरकार को घेरा
-प्रियंका गांधी ने सीएम योगी से मांगा जवाब, माया बोलीं, जल्द सजा दो
-अखिलेश ने कहा अब कोई उम्मीद नहीं बची, संजय सिंह बोले और कितनी गुड़िया शिकार बनेंगी

By: Mahendra Pratap

Updated: 29 Sep 2020, 04:32 PM IST

लखनऊ. यूपी में महिलाओं और बच्च्यिों संग हो रहे अपराध पर सीएम योगी आदित्यनाथ को आइना दिखाने काम विपक्षी पार्टियां लगातार कर रही हैं। पर हाथरस पीड़िता की मौत की सूचना आने के बाद कांग्रेस, बसपा, समाजवादी पार्टी और आप चारों पार्टिंयां भड़क उठी। नाराज कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहाकि, यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहाकि योगी सररकार अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाए। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहाकि आज की असंवेदनशील सत्ता से अब कोई उम्मीद नहीं बची है उधर राज्यसभा सांसद व आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने सीएम योगी से पूछा कितनी गुड़िया शिकार बनेंगी।

हाथरस में गैंगरेप की शिकार युवती ने मंगलवार सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। बीते 14 सितंबर से युवती का इलाज चल रहा था। गैंगरेप के बाद बदमाशों ने युवती की जुबान काट दी थी और उसकी गर्दन भी मरोड़ दी थी। पुलिस ने आठ दिन के बाद गैंगरेप की धारा अपने एफआईआर में जोड़ी थी। मौत की सूचना के बाद यूपी सरकार ने पीड़िता के परिजनों को दस लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी है।

सीएम आप जवाबदेह हैं :- प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहाकि, हाथरस में हैवानियत झेलने वाली दलित बच्ची ने सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो हफ्ते तक वह अस्पतालों में जिंदगी और मौत से जूझती रही। हाथरस, शाहजहांपुर और गोरखपुर में एक के बाद एक रेप की घटनाओं ने राज्य को हिला दिया है। प्रियंका गांधी ने आगे लिखा कि, यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है। महिलाओं की सुरक्षा का नाम-ओ-निशान नहीं है। अपराधी खुले आम अपराध कर रहे हैं। इस बच्ची के क़ातिलों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। सीएम योगी आदित्यनाथ उप्र की महिलाओं की सुरक्षा के प्रति आप जवाबदेह हैं।

अपराधियों को शीघ्र सजा दे सरकार : मायावती

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहाकि, यूपी के हाथरस में गैंगरेप के बाद दलित पीड़िता की आज हुई मौत की खबर अति-दुखद। सरकार पीड़ित परिवार की हर संभव सहायता करे व फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर अपराधियों को जल्द सजा सुनिश्चित करे, बीएसपी की यह माग है।

असंवेदनशील सत्ता से अब कोई उम्मीद नहीं : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहाकि, हाथरस की गैंग रेप एवं दरिंदगी की शिकार एक बेबस दलित बेटी ने आख़िरकार दम तोड़ दिया। नम आँखों से पु्ष्पांजलि! आज की असंवेदनशील सत्ता से अब कोई उम्मीद नहीं बची।

कितनी गुड़िया ऐसी दरिंदगी का होंगी शिकार : संजय सिंह

राज्यसभा सांसद व आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहाकि, योगी जी आपकी सरकार कहां है? छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार करके उनकी निर्मम हत्या कर दी जा रही है, एसएसपी रंगदारी मांगता है, नहीं मिलने पर हत्या करा देता है अभी भी खुलेआम घूम रहा है हाथरस की गुड़िया तो इस दुनिया से चली गई योगी जी और कितनी गुड़िया ऐसी दरिंदगी का शिकार होंगी? संजय सिंह ने कहाकि, हाथरस की गुड़िया को न्याय दिलाने के लिए, सीएम योगी से से हमारी तीन मांगे हैं, फास्टट्रैक कार्यवाही करके अपराधियों को फांसी हो,परिवार को तत्काल सुरक्षा दी जाए, परिवार को 50 लाख का मुआवज़ा दिया जाए।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned